Search
Close this search box.

खाना बनाने को लेकर बनाया दवाब तो कर दी हत्या,आरोपी चंदन को पुलिस ने भेजा जेल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

सफाई कर्मी राजकुमार का हत्या आपसी विवाद को लेकर चंदन ने मौत का घाट उतारा था। हत्या से पहले बुधवार की शाम दोनों के बीच विवाद हुआ था और विवाद हाथापाई तक पहुंच गई थी, इसी बीच आरोपित चंदन ने राजकुमार को उठाकर नीचे पटक दिया और बगल के कमरे में रखें लोहे के मोटे रड से उसपर हमला कर दिया जिससे राजकुमार फर्श पर अचेत होकर गिर गया जिसके बाद आरोपी चंदन मौके से भाग कर रातभर किशनगंज रेलवे स्टेशन में बिताया और अहले सुबह पैदल ही अररिया के निकल गया।

वहीं गिरफ्तार चंदन पुलिस पुछताछ में पहले तो पुलिस को भ्रमित करने का कोशिश किया लेकिन सख्ती से पुछताछ में गिरफ्तार चंदन ने वारदात का पूरा कहानी पुलिस के सामने रख दिया। वहीं सदर पुलिस ने गिरफ्तार चंदन को रविवार की देर रात अररिया से किशनगंज लेकर पहुची थी जिसके बाद पुलिस ने सदर थाना में बारिकी से आरोपी से पूछताछ शुरू किया।

आरोपी चंदन ने पुछताछ में बताया कि मृतक राजकुमार से अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता था बुधवार को ड्यूटी से आने के बाद राजकुमार मुझ पर खाना बनाने का दबाव बना रहा था मेरे द्वारा मना करने पर मुझे गाली गलौज करने लगा था। जिसके बाद हम दोनों में विवाद बढ़ गया। दरअसल रविवार को सूचना मिलते ही सदर पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुंदन कुमार, रवि शंकर और केश के आईओ अंकित कुमार अररिया पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर किशनगंज ले आया। वहीं पुलिस ने सोमवार को आरोपी चंदन को मेडिकल जांच के उपरांत न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

खाना बनाने को लेकर बनाया दवाब तो कर दी हत्या,आरोपी चंदन को पुलिस ने भेजा जेल

error: Content is protected !!
× How can I help you?