Search
Close this search box.

किशनगंज :स्टेशन परिसर से नवजात का शव बरामद,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

सरकार के द्वारा कन्या उत्थान को लेकर कई योजना चलाई चल रही हैं । वही नवजात कन्या का झोला में शव मिलने से योजना पर सवाल खड़ा होने लगा है। किशनगंज में एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक निर्दयी मां नवजात बच्ची के शव को स्टेशन परिसर में छोड़कर फरार हो गई। दरअसल किशनगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 2 के समीप रैक पॉइंट के पास एक झोला पर नवजात बच्ची का शव मिलने से स्टेशन परिसर में हड़कंप मच गया।

रविवार की सुबह किसी की नजर रैक पॉइंट पर पड़े एक झोले पर पड़ी तो लोगों ने सोचा कोई झोला छोड़कर चला गया होगा ।लेकिन काफी देर तक जब लावारिस झोला पड़ा दिखा तो लोगों डर गए और इसकी सूचना आरपीएफ और जीआरपी को दिया।

वहीं मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने जब लावारिस झोले का जांच पड़ताल शुरू किया तो लोगों की होश उड़ गए। झोले के अंदर नवजात बच्ची मिला वहीं लोगों का अनुमान है बच्ची की जन्म होते ही कलयुगी मां और परिजनों ने बच्ची को झोला में भरकर स्टेशन में छोड़कर भाग गए होंगे ।

रेल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू किया लेकिन जहां नवजात बच्ची को छोड़कर भागा था वहां सीसीटीवी नहीं होने के कारण छोड़ने वाले का पता नहीं चल पाया। वही रेल पुलिस ने नवजात बच्ची के सब को बरामद कर रेल थाना में सनाह दर्ज करते हुए नवजात बच्ची के शव का डिस्पोजल कर दिया और अग्रतर कारवाई में जुट गई है ।

किशनगंज :स्टेशन परिसर से नवजात का शव बरामद,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?