Search
Close this search box.

नव विवाहिता की गला घोटकर हत्या,पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बहादुरगंज/किशनगंज/निशांत चटर्जी

बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत निशंद्रा गावं में देर शाम पति के द्वारा अपनी पत्नी का गला घोटकर हत्या कि घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है. जहां घटना के बाद से ही पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहीं ग्रामीणों को घटना की सूचना मिलते ही तुरंत ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी बहादुरगंज पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची बहादुरगंज थाने की पुलिस के द्वारा मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल किशनगंज भिजवा दिया गया.

वही मृतका की पहचान सवेरा खातून के रूप में हुई है.मृतिका की मां अलगुन निशा के दिए गए लिखित शिकायत के आधार पर कुल 6लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए बहादुरगंज थाने में थाना कांड संख्या 342/23 धारा 302/304B/498A के तहत मामला दर्ज करते हुए मृतक का सवेरा खातून के पति शाह आलम पिता इबादत हुसैन निशंद्रा गांव निवासी को गिरफ्तार कर पुलिस के द्वारा जेल भेज दिया गया है.


मृतिका की मां ने पुलिस के समक्ष बतलाया है कि उनकी पुत्री सवेरा खातून की शादी करीब एक माह पूर्व शाह आलम पिता इबादत हुसैन निशंद्रा गांव निवासी के साथ धूमधाम से की गई थी. परंतु शादी के बाद ही शाह आलम किसी अन्य गांव की एक लड़की को लेकर भाग कर निकाह कर लिया. मृतिका सवेरा खातून को शाह आलम एवं उसके परिवार वालों के द्वारा दहेज की मांग को लेकर भी प्रताड़ित किया जाता रहा था. वहीं दो दिन पूर्व शाह आलम अपनी दूसरी पत्नी के साथ उत्तराखंड से वापस अपने गांव निशंद्रा आया एवं अपनी पहली पत्नी सवेरा खातून के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने लगा. वही सवेरा खातून का शव सन्देहास्पद स्थिति में शाह आलम के घर से ग्रामीणों द्वारा बरामद किया गया.


वह इस संदर्भ में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह थाना अध्यक्ष बहादुरगंज राजन कुमार ने बताया कि मृतिका के पति को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करते हुए न्याय हिरासत का पालन कर जेल जहां एक ओर भेज दिया गया है वही बारीकी से मामले की जांच भी जारी है. जल्द ही मामले का उद्वेदन कर मामले में संलिपित आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

नव विवाहिता की गला घोटकर हत्या,पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

× How can I help you?