Search
Close this search box.

केरल :’लव जिहाद’ केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है -सीएम योगी आदित्यनाथ 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

देश /डेस्क 

लव जिहाद’ केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है उक्त बातें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज केरल के कासरगोड़ में भाजपा की ‘विजय यात्रा’ के उद्घाटन में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही ,साथ ही उन्होने सीपीएम पर जम कर निशाना साधते हुए कहा कि सीपीएम ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का तक तो कुछ नहीं किया ।सीएम ने कहा  भाजपा के कार्यकर्ताओं जो CPM और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लडाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं।






मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केरल में CPM की सरकार हो या इससे पहले कांग्रेस की सरकार हो, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा केरल में कुछ नहीं किया है। इनके द्वारा केरल की ज़मीन पर अराजकता, अव्यवस्था फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है।सीएम ने कहा 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान ‘लव जिहाद’ की ओर आकर्षित किया था। लेकिन यहां की सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कोई क़ानून नहीं बना पाई।

लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त क़ानून बना दिया है ।सीएम ने कहा 2009 में यहां की न्यायालय ने कहा था ‘लव जिहाद’ केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है। इसके बावजूद यहां की सरकार सोई हुई है, उसे कोई चिंता नहीं है। कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आज भाजपा केरल की आवश्यक्ता है ।सीएम ने लोगो से बीजेपी को समर्थन देने की अपील की ।सीएम को सुनने हजारों लोगो की भीड़ उमड़ी थी ।






केरल :’लव जिहाद’ केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है -सीएम योगी आदित्यनाथ 

× How can I help you?