Search
Close this search box.

दिल्ली :बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पीएम मोदी ने नेताओ को दिया जीत का मंत्र ,कहा बीजेपी का मिशन सत्ता प्राप्ति नहीं देश को बड़ा बनाना है

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

देश /डेस्क

बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। मालूम हो कि आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर इस बैठक में मंथन किया गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया है ।जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी ने पदाधिकारियों को जनता के बीच जाने सहित अन्य सलाह दी है ।

बैठक की जानकारी देते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री श्री रमन सिंह ने बताया कि पश्चिम बंगाल में जनता का अपार समर्थन मिल रहा है ।






श्री सिंह ने कहा आने वाले समय में पांच राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल, पुडुचेरी में चुनाव प्रस्तावित हैं।इस बार पश्चिम बंगाल की जनता का अपार समर्थन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा को मिल रहा है।उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा कोरो ना काल में किए गए कार्यों की जानकारी भी दी साथ ही कृषि कानूनों को हित में बताया है ।श्री सिंह ने कहा कृषि कल्याण, कृषि सुधार और किसानों के हित में मोदी जी ने तीन कानूनों के माध्यम से बड़े फैसले लिए।किसानों को उनकी उपज का वाजिब मूल्य मिले, आय दोगुनी हो, किसान अपनी उपज कहीं भी बेचने सके ऐसी स्वतंत्रता इन कानूनों में मिली है।






वहीं बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव ने मीडिया को बैठक की जानकारी देते हुए कहा कि मोदी जी ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का जो मिशन है, वो केवल सत्ता प्राप्त करने के लिए नहीं है बल्कि उसके लिए प्राथमिकता देश के लिए बड़ा काम करने का है, देश को बड़ा बनाने का है।

दिल्ली :बीजेपी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पीएम मोदी ने नेताओ को दिया जीत का मंत्र ,कहा बीजेपी का मिशन सत्ता प्राप्ति नहीं देश को बड़ा बनाना है

error: Content is protected !!
× How can I help you?