Search
Close this search box.

जन सुराज पार्टी के सम्मान समारोह में उमड़ी अप्रत्याशित भीड़, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इकरामुल हक ने सम्मान समारोह आयोजित कर पार्टी कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/रणविजय


नवगठित जन सुराज पार्टी सीमांचल में अपने सांगठनिक ढांचे की मजबूती को लेकर ना सिर्फ संगठन विस्तार पर जोरशोर से कार्य करने लगी है बल्कि संगठन से जुड़ने वाले पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करने का काम करने लगी है. इसी क्रम में आज किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड में मालिनगांव पंचायत के राजागांव चौक स्थित ईदगाह परिसर में कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम की पूरी व्यवस्था युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इकरामुल हक ने की थी और इस समारोह में सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों की भीड़ जुटी थी. लोग ढोल ताशे लेकर समारोह में पहुंचे थें. इस दौरान प्रदेश और जिला स्तरीय कमेटी के पदाधिकारियों ने संगठन में शामिल प्रखंड स्तरीय नव नियुक्त पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पार्टी का गमछा भेंटकर सम्मानित किया.

इकरामुल हक ने इस दौरान मालिनगांव पंचायत के मुखिया तौहीद आलम जो कि प्रखंड अध्यक्ष मनोनित किया गया है का स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी का गमछा भेंट किया. समारोह में मूल प्रकोष्ठ युवा प्रकोष्ठ महिला प्रकोष्ठ मीडिया प्रभारी कार्यालय प्रभारी इत्यादि में शामिल पदाधिकारियों को सम्मानित कर संगठन के मजबूती का ऐलान किया. समारोह को संबोधित करते हुए पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष इकरामुल हक ने कहा कि पार्टी के संस्थापक प्रशांत किशोर के बिहार में व्यवस्था परिवर्तन के साथ ही विकसित बिहार शिक्षित बिहार के संकल्प को मिलकर पूरा करना हमारा लक्ष्य है.

उन्होंने कहा कि हमारा कभी हिंदू कभी मुस्लिम के नाम पर लड़ाकर वोट लिया गया तो कभी मंदिर मस्जिद के नाम पर वोट लिया गया. परंतु अब बिहार में प्रशांत कुमार के नेतृत्व में जन सुराज पार्टी हर वर्ग के लोगों का सम्मान करते हुए शिक्षा के नाम पर व्यवस्था परिवर्तन की हुंकार भरते हुए भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त बिहार के नवनिर्माण में नई गाथा लिखने वाली है. उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके नेतृत्व में बिहार विकसित राज्य की श्रेणी में शामिल हो पाएगा.

Leave a comment

जन सुराज पार्टी के सम्मान समारोह में उमड़ी अप्रत्याशित भीड़, युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष इकरामुल हक ने सम्मान समारोह आयोजित कर पार्टी कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित

× How can I help you?