Search
Close this search box.

पुलिस ने 101 पुड़िया स्मैक और नकदी के साथ महिला को किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

टाउन थाना पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कारवाई की जा रही है।उसी क्रम में सदर थाना पुलिस ने एसपी सागर कुमार के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी अदिति सिन्हा के नेतृत्व में खगड़ा मेला परिसर में कार्रवाई करते हुए कुल 101 पुड़िया जिसमें कुल 24 ग्राम स्मैक और 13540 नगद जब्त किया है.

स्मैक के साथ खगड़ा माछमारा निवासी फातिमा खातून उर्फ डोमनी पति मो नसीम को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मेला परिसर में स्मैक की डिलेवरी की जाती है.

सूचना मिलने के बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम गठित किया गया. पुलिस की टीम में खगड़ा में महिला के ठिकाने में छापेमारी की गई. पुलिस को शहर में स्मैक बेचे जाने की सूचना लगातार मिल रही थी. सूचना के बाद पुलिस अपने तरीके से निगरानी बरत रही थी.

इस दौरान पुलिस को स्मैक की डिलेवरी की सूचना मिली. इसके बाद छापेमारी की गई. प्रशिक्षु डीएसपी अदिति सिन्हा ने बताया कि एसपी के निर्देश पर लगातार कार्रवाई कर रहे है।टीम में अपर थानाध्यक्ष राकेश कुमार,अवर निरीक्षक अंकित कुमार प्रशिक्षु अवर निरीक्षक रवि शंकर कुमार, प्रशिक्षु अवर निरीक्षक स्वाति पटेल व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थी.

Leave a comment

पुलिस ने 101 पुड़िया स्मैक और नकदी के साथ महिला को किया गिरफ्तार

× How can I help you?