Search
Close this search box.

5100 दिपों जगमग होगा मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर,हर तरफ गुंज रहा है जय श्री राम का नारा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


हजारों भक्तगण काली मंदिर में बनायेंगे रंगोली व जलायेंगे दीप
मां खड्गेश्वरी मंदिर को लाइटिंग से दिया गया है भव्य रूप,भक्तों में है काफी उत्साह

अररिया /अरुण कुमार

तीर्थ स्थल अयोध्या में आगामी सोमवार जनवरी को प्रभु श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है। प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हर तरफ भक्तिमय का माहौल बना हुआ है। इसको लेकर मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर में रविवार व सोमवार को 5100 दीप जलाकर दिपों उत्सव मनाएंगे।साथ ही मंदिर परिसर को हजारों भक्तों के द्वारा रंगोली बनाकर भव्य रूप दिया जायेगा।

वही मां खड्गेश्वरी महाकाली सह बाबा खड्गेश्वरनाथ शिव मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया है।हर तरफ जय श्री राम के नारा भी गुंज रहा है।साथ ही पुरा शहर राम का झंडा से सजाया गया है।निमंत्रण हेतु राम जन्मभूमि अयोध्या से आए हुए पूजित अक्षत जिले में सनातन धर्म के लोगों में बट गया है।इसको लेकर मां खड्गेश्वरी के साधक नानु बाबा भी सभी भक्तों कों अयोध्या में हो रही प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर आगामी रविवार व सोमवार को घर व मंदिरों में दीप जलाकर दीपावली मनाने के लिए अपील कर रहे हैं।

नानु बाबा ने बताया कि 500 वर्षो के लंबे संघर्ष के बाद आज हमलोगों का अयोध्या मे प्रभु राम के मंदिर बनने का सपना पूरा हुआ है। नानु बाबा के शिष्य किमी आनंद ने  बताया कि रविवार व सोमवार को काली मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया है। सभी भक्तों को रविवार व  सोमवार को शाम मां खड्गेश्वरी महाकाली काली मंदिर पहुंच कर दिपोउत्सव व रंगोली में भाग लेने के लिए अपील किये हैं। 

5100 दिपों जगमग होगा मां खड्गेश्वरी महाकाली मंदिर,हर तरफ गुंज रहा है जय श्री राम का नारा

× How can I help you?