Search
Close this search box.

BiharNews:किशनगंज कोर्ट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ परिवाद करवाया गया दायर,जानिए पूरा मामला

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

हिन्दू स्वाभिमान यात्रा के दौरान दिए गए बयान को लेकर परिवाद करवाया गया दायर

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान दिए गए भाषण को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ परिवाद दायर करवाया गया है।मालुम हो कि एआईएमआईएम के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किशनगंज व्यवहार न्यायालय परिसर में पहुंच कर भाजपा नेता सह केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह पर परिवाद दायर करवाया है। गौरतलब हो कि बीते 22 अक्टूबर को  गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर किशनगंज पहुंचे थे।

यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए बांग्लादेशी घुसपैठ, लव जिहाद,लैंड जेहाद सहित अन्य मुद्दों को लेकर बयान दिया था जिसे लेकर एआईएमआईएम पार्टी से जुड़े इम्तियाज आलम ने न्यायालय में परिवाद दायर किया है।

अधिवक्ता सह पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष शम्स आगाज ने कहा कि सभा में मौजूद लोगों को भड़काने की नीयत से आपराधिक साजिश के तहत उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठ के साथ साथ हमारी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बयान दिया था ।उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह के बयान से पूरे देश में किशनगंज की छवि धूमिल हुई है ।

वही इस दौरान गुलाम हसनैन ने कहा कि वो हिन्दू मुस्लिम सभी लोगों से अपील करते है कि ऐसे नेताओ के बयान की निंदा करे अन्यथा यहां के वातावरण को ये लोग दूषित कर देंगे ।

Leave a comment

BiharNews:किशनगंज कोर्ट में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ परिवाद करवाया गया दायर,जानिए पूरा मामला

× How can I help you?