Search
Close this search box.

किराना दुकान से कीमती सामान उड़ा ले गए चोर,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बहादुरगंज/किशनगंज/निशांत

बहादुरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एलआरपी चौक स्थित मख़दूम किराना स्टोर में अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे का दीवार तोड़कर हज़ारों रुपये के सामान सहित नगदी रुपये की चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से भागने में सफल रहे।

वहीं घटना की जानकारी अहली सुबह दुकान मालिक मखदूम आलम जब दुकान खोलने पहुँचे तो दुकान के पीछे का दीवार टूटा देखकर उन्हें दुकान में चोरी होने का आशंका व्यक्त हुआ।वहीं दुकान खोलने पर पीड़ित ने देखा कि उनके दुकान में रखे हज़ारों रुपये के राशन सामग्री सहित गल्ले में रखे तीस हज़ार रुपये नगदी ग़ायब हैं।


वहीं पीड़ित के द्वारा घटना की लिखित शिकायत बहादुरगंज थाना में अज्ञात चोर के विरुद्ध दर्ज करायी गई है।वहीं पीड़ित ने बताया कि इससे पूर्व भी कई बार उनके दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है ।जहाँ पुलिस की शिथिलता के कारण अबतक उन घटनाओं का न तो उदभेदन हो सका है और न ही कोई गिरफ़्तारी हुई है।जिस कारण चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है ।जिस कारण आमजन त्रस्त हैं।
वहीं इस संदर्भ में थानाध्यक्ष बहादुरगंज अभिषेक रंजन ने बताया कि पीड़ित के द्वारा लिखित शिकायत प्राप्त हुई है जिसके आधार पर पुलिस मामले की तफ़तीश में जुट गई है।जल्द ही मामले का उद्भेदन कर मामले में संलिप्त आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a comment

किराना दुकान से कीमती सामान उड़ा ले गए चोर,जांच में जुटी पुलिस

× How can I help you?