Search
Close this search box.

किशनगंज:जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति ” दिशा ” की बैठक आयोजित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

सांसद डॉ मोहम्मद जावेद की अध्यक्षता में जिला परिषद सभागार में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति ” दिशा ” की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में विकासात्मक व कल्याणकारी योजनाओं तथा किए जा रहे विभिन्न कार्यों की गहन समीक्षा की गई। जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति दिशा की बैठक में सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी के साथ- साथ चारों विधानसभा क्षेत्रों के विधायक एवं स्थानीय जन-प्रतिनिधि आदि उपस्थित रहे। इस बैठक में दिए गए निर्देशों के अनुपालन के साथ विभागवार विभिन्न योजनाओं व कार्यों के प्रगति की समीक्षा की गई।

बैठक में शिक्षा , स्वास्थ्य,बिजली , आईसीडीएस,कृषि , उज्जवला योजना,जीविका , राजस्व तमाम विभागो के कार्यों की समीक्षा की गई।समीक्षा के उपरांत अध्यक्ष डॉ मोहम्मद जावेद ने सुझाव दिया कि बैठक में जो भी प्रश्न एवं उनके सुझाव दिए गए हैं उनको उच्चतम स्तर तक पहुंचाएं ताकि कार्य का जल्द से जल्द निष्पादन किया जाए एवं अलग-अलग विभाग के पदाधिकारी से अनुरोध किया कि जिला पदाधिकारी के स्तर से जो भी प्रस्ताव विभाग को भेजी जाती है उसकी जानकारी हमको भी दें ।

ताकि उच्चतम स्तर तक बातों को रखा जा सके। जिला पदाधिकारी विशाल राज ने बताया कि जो भी सुझाव प्राप्त हुआ है उस पर कारवाई की जाएगी ।उन्होंने कहा कि बैठक सकारात्मक रहा है।बैठक में जिला पदाधिकारी विशाल राज, उप विकास आयुक्त स्पर्श गुप्ता, जिला भू अर्जन पदाधिकारी संदीप कुमार, जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कुंदन कुमार सिंह, निदेशक डीआरडीए, एवं अन्य जिला स्तरीय पदाधिकारी, चारों विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Leave a comment

किशनगंज:जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति ” दिशा ” की बैठक आयोजित

× How can I help you?