Search
Close this search box.

किशनगंज :पोठिया में शाॅट बोन्ड्री क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/इरफान

पोठिया प्रखंड के विभिन्न जगहों पर आए दिन शाॅट बोन्ड्री क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है । अभी यह सिलसिला जोरों पर हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले ज्यादातर खिलाड़ी वह हैं जो लाॅकडाउन में स्कूल, कालेज और फैक्ट्रियां बंन्द होने की वजह से घर पर बैठे हुए हैं।

जिसके मद्देनजर एम एस कल्ब जहाँगीरपुर की ओर से मिनहाजुल, जियाउल, जनाब, शरफराज, शाहेक, प्रवेज, कादिर, जावेद, मुदस्सर, तौसिफ, शफीक, आजाद, मनसुर, हसनैन, नाजीम, सज्जाद, सखावत, तसीर, सोहेल, अनजार, रिजवान, जहाँगीर, तसलीम, फारुक, काशीम, नसीम, असलम, मकसुद, शाहील, शहादत और जिशान द्वारा नाईट शाॅर्ट बोन्ड्री नाॅक आउट क्रिकेट टुनामेन्ट का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट में कुल 34 टीमों ने हिस्सा लिया। सभी टीमों के खिलाड़ी मुंह में मास्क लगाकर बारी – बारी से मैदान में उतरे। फाइनल मैच बांसबाड़ी और खागर के बीच हुआ जिसमें बांसबाड़ी के टीम ने टाॅस जीतकर पहले फिल्डिंग करने का निर्णय लिया।

खागर की तरफ से मुन्ना और मोसुद ओपेनर बैट्समैन के रूप में मैदान में उतरे लेकिन कुछ कारगर साबित नहीं हो सका, पहले विकेट बिना रन बनाए मुन्ना आउट हो गए तो वही दुसरी विकेट मोसुद ने बगैर रन बनाए पविलियन लौटे, तीसरा बिकेट सोहेल के रुप में गिरा, कुछ हद तक रिहान और राजा ने पारी को संभाला, रिहान एक चौके की मदद से 7 रन बनाकर नवाद रहे, इस तरह खागर के टीम तीन ओवर की पारी में तीन विकेट गवाकर महज 16 रन ही बनाए ।

दुसरी ओर बांसबाड़ी टीम के सलामी बल्लेबाज बाबर और मुन्ना ओपेनर बैट्समैन मैदान में उतरे, बाई फोर के रूप में 5 रन मिले, मुन्ना ने दो चौके लगाए, तीसरे ओवर की दूसरा बोल में बाबर ने एक चौका लगाकर मैच जीता दिए। बांसबाड़ी की ओर से खेले इसलामपुर काॅलेज के जी. एस. मनजर ने 3 विकेट हासिल किए ।

खागर टीम के कप्तान साकीर ने कहा कि हमारे सभी खिलाड़ी बेहतर खेले कभी हार तो कभी जीत खेल में यह होते रहता हैं। हम सभी खिलाड़ी और बेहतर खेलने के लिए कोशिश करेंगे। पुरे कमेटी की ओर से इम्पायर नाज और आजाद को बेहतर खेल संपन्न करने के लिए सम्मानित किया गया।

वहीं राॅकी और सोहेल ने कमेंट्री का जिम्मा संभाला। जहाँगीरपुर, दामलबाड़ी पंचायत के खेल प्रेमियों ने हजारों की संख्या में सामाजिक दुरी का ख्याल रखते हुए खूब मैच का आनंद लिया। इस मौके पर जहाँगीरपुर पंचायत के मुखिया बशंत लाल कर्मकार, पुर्व सरपंच आफाक आदिल, मेम्बर अलाउद्दीन, वार्ड सदस्य मुर्तजा, मास्टर इसराईल, मास्टर मेराज, इशहाक, शहबाज आदि मौजूद थे।

किशनगंज :पोठिया में शाॅट बोन्ड्री क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन

error: Content is protected !!
× How can I help you?