Search
Close this search box.

स्टूडेंट्स कैरियर प्लेटफार्म(SCP) के छात्र – छात्राओं ने बीसीईसीई (BCECE) 2024 में फिर लहराया परचम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अररिया /बिपुल विश्वास

फारबिसगंज जंक्शन के निकट स्थित शैक्षणिक संस्थान स्टूडेंट्स कैरियर प्लेटफार्म (एस•सी•पी) के छात्र – छात्रों ने BCECE 2024 में अपने इतिहास को दोहराते हुए परिणाम में फिर अपना परचम लहराया है ।

स्टूडेंट्स कैरियर प्लेटफार्म(SCP) के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा और जेईई में शानदार प्रदर्शन के बाद अब BCECE 2024 में भी शानदार प्रदर्शन किया है। एससीपी के छात्रा आंचल कुमारी पुत्र श्री मनोज शाह ने BCECE 2024 में पूरे बिहार में 331 रैंक हासिल करके पूरे बिहार में अररिया जिला तथा आपने माता – पिता का नाम रौशन किया है । बताते चले की आंचल ग्राम – भीमपुर की रहने वाली है

l छात्रों में रोशन कुमार का सर्वश्रेष्ठ रैंक 346 है। संस्थान के अन्य शानदार प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी जिसमें मो हन्नान का 581 रैंक, दुर्गानंद सरदार का 667 रैंक , आशुतोष कुमार का 920 रैंक, गुड्डू कुमार दास 972 रैंक, गौरव कुमार का 1216 रैंक, शमा परवीन का 2241, मो सोहाब आलम 2641 और रितेश कुमार 2688 रैंक है । संस्थान के कुल 18 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा में सफलता हासिल की है । संस्थान के निर्देशक ने बताया कि इस वर्ष जेईई मेंस और एडवांस 2024 में भी शानदार प्रदर्शन रहा है जिसमे सर्वश्रेष्ठ दुर्गानंद 2780 रैंक हासिल हुआ है । ज्ञात हो एससीपी संस्थान से बोर्ड एग्जाम में भी पिछले तीन वर्षों से छात्र जिला टॉपर हो रहे है और दो वर्षों से बिहार स्टेट में भी 19th rank रहा है।

संस्थान के निर्देशक सुमित वर्णवाल और दिव्यांशु कश्यप ने कहा कि इस तरह का प्रदर्शन समाज में एक उदाहरण है की अगर आपके अंदर दृढ संकल्प हो और आप सही मार्गदर्शन में मेहनत कर रहे हों तो आपको निश्चित ही सफलता मिलती है। इन्होंने छात्र – छात्रों को उनके उत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए बधाई दिया। उन्होंने यह बताया की छात्रों के कड़ी मेहनत, जुनून और शिक्षकों की मेहनत की वजह से ही यह संभव हो पाया है।
पारिणाम आने पर SCP संस्थान मे भी खुशी का लहर है।

संस्थान के निदेशक सुमित वर्णवाल और दिव्यांशु कश्यप ने सभी छात्र – छात्राओ को बधाई देते हुये सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा उनके माता पिता के प्रति आभार प्रकट किया।
संस्थान के अन्य शिक्षक एस के सिंह , विजय प्रकाश, आर पी मौर्य , हिमांशु ठाकुर और अमित कुमार ने भी बधाई दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

स्टूडेंट्स कैरियर प्लेटफार्म(SCP) के छात्र – छात्राओं ने बीसीईसीई (BCECE) 2024 में फिर लहराया परचम

× How can I help you?