Search
Close this search box.

मुखिया के उपर हुआ जानलेवा हमला,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज जिले के बेसर बाटी पंचायत की मुखिया सह भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनुपम ठाकुर के ऊपर शनिवार शाम को बदमाशो ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमे वो गंभीर रूप से घायल हो गई ।घायल मुखिया को स्थानीय लोगो और परिजनों के द्वारा शहर के एमजीएम मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है ।जहा चिकित्सकों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है ।

मिली जानकारी के मुताबिक चुनावी रंजिश में बदमाशो ने उन पर उस वक्त हमला कर दिया जब वो क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी । घायल मुखिया ने बताया की रौशन नाम के बदमाश के साथ तीन चार अन्य युवक थे जिनके द्वारा उन पर हमला किया गया। उन्होंने कहा की जान मारने की नियत से यह हमला हुआ है ।

हमले में उन्हें सर,चेहरे पर गंभीर चोट पहुंची है ।भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत सिंह ने कहा की यह काफी दुखद घटना है ।उन्होंने बताया की पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है ।वही उन्होंने कहा की ऐसे बदमाशो के ऊपर सख्त कारवाई होनी चाहिए ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा नेता हरि अग्रवाल, मनीष सिन्हा, जय किशन प्रसाद, हरि मोहन , लखवीर कौर सहित अन्य लोग एमजीएम अस्पताल पहुंचे जहा घायल नेत्री का हाल जाना और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और कुरलीकोट पुलिस मामले में अग्रतर कारवाई में जुटी है।

मुखिया के उपर हुआ जानलेवा हमला,आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?