Search
Close this search box.

किशनगंज में बाधित विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पिपरी थान चौक पर नाराज़ उपभोक्ताओं ने नेशनल हाईवे किया जाम

किशनगंज /राज कुमार

बाधित विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को 
किशनगंज-ठाकुरगंज मुख्य सड़क को तैयबपुर बाजार के समीप जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया है।वहीं जिला पार्षद निरंजन राय ने हाथ मे पेट्रोल की जार लेकर आत्मदाह करने की चेतावनी देते हुए,अपना आक्रोश जताया। जिला परिषद सदस्य द्वारा आत्मदाह की बात जैसे ही पोठिया प्रशासन को मिली तो मौके पर पोठिया थानाध्यक्ष निशाकान्त कुमार, चिचूआबाड़ी पिकेट प्रभारी मनी प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए ।

गौरतलब हो की इस इलाके में बीते कई दिनों से विधुत आपूर्ति बाधित है जिसके बाद लोगो के सब्र का बांध शुक्रवार को टूट गया । मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बिजली विभाग के अधिकारियो से फोन पर बात की जिसके  उपरांत जिला पार्षद से बात करते हुए शुक्रवार शाम तक पूर्ण रूप से पूर्व की भांति बिजली बहाल करने का आश्वासन दिया।तब जाकर चक्का जाम को खत्म किया जा सका।

वहीं मौके पर जिला पार्षद निरंजन राय ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही इतनी बढ़ गयी है,5 दिन से फाला पावर सबस्टेशन में 1 मिनट के लिए बिजली बहाल नही हुई,पूरा इलाका लालटेन और चिराग युग मे चलें गया है।ओर जब विभाग से इस सम्बंध में जानकारी हेतु ग्रामीण फोन करते हैं,तो विभाग के कर्मी उपभोक्ता से बात तक करना पसंद नहीं करतें है।

निरंजन राय ने कहा कि एग्जिक्यूटिव इंजीनियर के द्वारा आस्वाशन मिली है कि आज शुक्रवार शाम तक बिजली बहाल कर दी जाएगी।अगर ऐसा नहीं होता है,तो शनिवार सुबह फिर बड़े पैमाने पर चक्का जाम किया जाएगा।

वहीं चक्का जाम के दौरान मदन पांडे, उपसरपंच मुकेश चौधरी, बबलू चौधरी, राम पोद्दार, साहेब यादव, दिलीप शाह, अताउर  रहमान, सरपंच नौशाद आलम, मुखिया नैमूल हक, जमशेद आलम, रिपन सिंह, हमीद आलम, खस्सी आलम सहित सैकड़ो लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की,लोगों ने कहा कि बिजली विभाग बिना बैसाखी वाला विकलांग विभाग बन चुका है। अगर ऐसा ही चलता रहा तों जनता चुप नहीं बैठेगी इसका खामियाजा विभाग को भोगना पड़ेगा।

पिपरी थान चौक पर नेशनल हाईवे किया जाम

ठाकुरगंज प्रखंड क्षेत्र में बीते 6 दिनों से बिजली आपूर्ति बाधित रहने से नाराज उपभोक्ताओं ने राष्ट्रीय उच्च पथ 327ई पर पिपरी थान चौक के निकट जाम कर दिया।ग्रामीणों के प्रदर्शन की वजह से नेशनल हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई ।प्रदर्शनकारियों ने कहा की बिजली नही रहने के कारण अत्यधिक परेशानी उठानी पड़ रही है ।वही मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर जाम हटवाया गया तब जाकर यातायात बहाल हुई ।

किशनगंज में बाधित विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

error: Content is protected !!
× How can I help you?