Search
Close this search box.

फारबिसगंज विधायक मंचन केशरी ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट :बिपुल विश्वास 

नौ करोड़ 66 लाख 82 हजार की लागत से निर्माण होने वाले पुल का विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी ने फारबिसगंज विधानसभा क्षेत्र के अड़ाहा पंचायत में शिलान्यास किया।मालूम हो की बिहार सरकार के राज्य नाबार्ड योजना के तहत 09 करोड़ 66 लाख 82 में हजार रुपये से फारबिसगंज विधानसभा क्षेत्र की अड़ाहा पंचायत के धनहा गांव के धार पर बेलाई संथाली व टोला, बेलाई चौक से चैनेज तक ढाई किलोमीटर पर निर्माण होने वाले उच्च न स्तरीय पुल का मंगलवार को फारबिसगंज विधायक विद्यासागर ने विधिवत रूप से फीता काट कर शिलान्यास किया.

बताया जाता है कि उक्त पुल का निर्माण संवेदक एसबी इंजीकॉम प्राइवेट कंपनी लिमिटेड के द्वारा कराया जा रहा है, जबकि इसका कार्य एजेंसी ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल फारबिसगंज है. उक्त पुल के शिलान्यास समारोह में मौजूद स्थानीय ग्रामीणों ने इस कार्य के लिए विधायक श्री केसरी का आभार प्रकट किया. लोगों ने कहा कि धार पर पुल नही रहने के कारण ना केवल बरसात के मौसम में बल्कि आम दिनों में भी इस क्षेत्र के लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही थी पुल का निर्माण हो जाने से आवागमन में आसानी होगी.

इस पुल के बन जाने पर ना केवल विधान सभा क्षेत्र की अड़राहा पंचायत के धनहा गांव बल्कि गंजभाग, सैफगंज, लक्ष्मीपुर व अन्य पंचायत व गांव के लोगों के आवागमन के लिए सीधा संपर्क जुटेगा। इस मौके पर मनोज कुमार झा, भाजपा मंडल अध्यक्ष विपिन मेहता, राजेंद्र झा, जितेंद्र कुमार साह, अवधेश विश्वास, अमित निराला, अरविंद साह, गोपाल मंडल, मनोज मेहता, सूचेन यादव, बूथ अध्यक्ष संजीत सरदार, माहेश्वरी यादव, जयप्रकाश यादव सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

[the_ad id="71031"]

फारबिसगंज विधायक मंचन केशरी ने पुल निर्माण कार्य का किया शिलान्यास 

error: Content is protected !!
× How can I help you?