Search
Close this search box.

KunchunJunga Accsident: हादसे में अभी तक 8 की मौत जबकि दर्जनों घायल ,बचाव कार्य जारी ,देखे हादसे की भयावह तस्वीर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


कटिहार मंडल के एडिशनल डिविजनल मैनेजर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में दो रेलकर्मियों की मौत हो गई है

डेस्क : कटिहार रेल मंडल के रंगापानी स्टेशन के निकट सियालदाह जा रही कंचन जंगा एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार हो गई। मालूम हो की ट्रेन में माल गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दिया जिसमे कंचन जंघा एक्सप्रेस की तीन बोगी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है जबकि मालगाड़ी की कई बोगियां पटरी से उतर गई। टक्कर इतना जबरदस्त था की बोगी एक दूसरे के ऊपर चढ़ गई।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी ने सिंगनल तोड़ कर पीछे से ट्रेन में टक्कर मारी ।इस हादसे में ड्राइवर की गलती बताई जा रही है ।हादसे में अभी तक 8 यात्रियों के मौत की पुष्टि हुई है जबकि 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे है। रेल विभाग और स्थानीय प्रशासन और ग्रामीणों की मदद से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है ।

गैस कटर के माध्यम से बोगी काट कर घायलों को निकाला जा रहा है ।रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है उन्होंने एक्स पर लिखा की एनएफआर जोन में दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना। बचाव अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है। रेलवे, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ निकट समन्वय में काम कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं ।वही रेल मंत्री भी घटना स्थल पर पहुंचने वाले है ।

[the_ad id="71031"]

KunchunJunga Accsident: हादसे में अभी तक 8 की मौत जबकि दर्जनों घायल ,बचाव कार्य जारी ,देखे हादसे की भयावह तस्वीर

error: Content is protected !!
× How can I help you?