Search
Close this search box.

पुर्णिया :बायसी में नकाबपोश अपराधियों ने बड़ी डकैती की घटना को दिया अंजाम, लाखो रुपए के गहने और नकदी लूट कर अपराधी हुए फरार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

  बायसी प्रखंड के ताराबाड़ी की घटना ।जांच में जुटी पुलिस 

रिपोर्ट :प्रतिनिधि 

पुर्णिया जिला अंतर्गत बायसी प्रखंड के तारा बाड़ी में बीते रात नकाबपोश अपराधियों ने बड़ी डकैती को अंजाम दिया है ।साथ ही कई लोगों पर डकैतो द्वारा गोली चलाई गई,जिसमे एक महिला के सर को छूते हुए गोली निकल गई जबकि  एक व्यक्ति के हाथ में गोली लगी है।

बताते चलें कि मामला बायसी प्रखंड के तारा बाड़ी पंचायत के चंकी गांव में कुछ अज्ञात  नकाबपोश अपराधियों ने रात को लगभग  12:00 बजे अचानक हथियार के साथ मो नईम पिता फरहाज,मो नौसाद,मो अहिजुल ,मो अरशद के  घर में हमला बोल दिया । गृह स्वामी ने बताया कि अपराधियों ने घर पर हमला करने से पहले घर को चारों तरफ से घेर लिया था ।

डकैतों ने  महिलाओं को बंधक बनाकर घर के अलमारी को कुल्हाड़ी और हथौड़ी से तोड़कर गहना जेवरात  निकाल लिया उसके बाद दूसरे घर में सोए हुए परिवारों को घर से बाहर निकालने के लिए बंदी बनाए गए महिलाओं का सहारा लेकर उनको भी घर से निकलने पर मजबूर किया वही घर से 10 से 12 भरी सोना 2 किलो चांदी और लगभग डेढ़ लाख रूपए लूट कर डकैत ले गए।

घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।पुलिस जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है।इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

पुर्णिया :बायसी में नकाबपोश अपराधियों ने बड़ी डकैती की घटना को दिया अंजाम, लाखो रुपए के गहने और नकदी लूट कर अपराधी हुए फरार

error: Content is protected !!
× How can I help you?