Search
Close this search box.

किशनगंज : कुचहा बेनुगढ़ के निकट सड़क गड्ढे में तब्दील,राहगीरों को होती है परेशानी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ-बहादुरगंज मुख्य सड़क कुचहा बेणुगढ़ के निकट ध्वस्त,आवाजाही में परेशानी

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

टेढ़ागाछ प्रखंड के डाकपोखर पंचायत अंतर्गत टेढ़ागाछ बहादुरगंज मुख्य सड़क कुच्हा बेणुगढ़ के बीच ध्वस्त होने से लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है।ज्ञात हो कि विगत  कई वर्षों से यह सड़क ध्वस्त है।जर्जर सड़क से आवाजाही करने वाले राहगीरों को हमेशा सड़क दुर्घटना का भय रहता है,फिर भी लोगों को जान जोखिम में डालकर सफर करना मजबूरी है।

वहीं सड़क व कलवर्ट के ध्वस्त होने से कुचहा बेणुगढ़ सड़क पर आवागमन बाधित हो गया है।बाढ़ के बाद इस कटिंग के बगल से आवागमन बहाल करने के लिए डायवर्सन का निर्माण किया गया था,जो अभी दर्जनों गड्ढों में तब्दील हो गया है।वहीं यह सड़क भी दयनीय स्थिति में है।सड़क जर्जर हो गयी है।सड़क पर जल जमाव के कारण सैकड़ों गड्ढे बन गए हैं।इन गड्ढों पर चलना अवाम के लिए जोखिम भरा सफर है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सुधि लेने की मांग की है।

गौरतलब है कि यह सड़क ध्वस्त होने से खर्रा, बेणुगढ़,हरहरिया, बाँसबाड़ी, मटियारी, बाभनटोली,सुहिया हाट, सिरनियां,डाकपोखर सहित आधा दर्जन से अधिक गाँव के लोगों को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।ध्वस्त सड़क होकर छोटी-बड़ी वाहनों का परिचालन होना बरसात में मुश्किल है।इस इलाके के लोगों को हर वर्ष बरसात के दिनों में काफी तकलीफ उठानी ही पड़ती है।लोग हमेशा यही सोचते हैं कि अब अगले वर्ष तक सड़क एवं आवागमन की समस्याओं का समाधान हो जाएगा, लेकिन ऐसा अभी तक संभव नहीं हुआ है।स्थानीय राहगीरों का कहना है कि जब तक इस इलाके के लोग नेताओँ एवं स्थानीय प्रशासन की चापलूसी करते रहेंगे तबतक बरसात में आवागमन के लिए अच्छी सड़कों के लिए तरसते रहेंगे।

पूर्व मुखिया करुणा प्रसाद दास सहित दर्जनों लोगों ने जिला प्रशासन से सड़क का जीर्णोद्धार कराने की मांग की है।इस मामले में स्थानीय विधायक अंजार नईमी ने बताया जून में ही टेंडर होना है।इसके लिए प्रक्रिया जारी है। जल्द ही सड़क का काम शुरू हो जायेगा।

[the_ad id="71031"]

किशनगंज : कुचहा बेनुगढ़ के निकट सड़क गड्ढे में तब्दील,राहगीरों को होती है परेशानी

error: Content is protected !!
× How can I help you?