Search
Close this search box.

आपसी विवाद में सनकी पति ने दबिया से प्रहार कर पत्नी और पुत्र को किया घायल, रेफर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


सुपौल।सोनू कुमार भगत


छातापुर प्रखंड के उधमपुर पंचायत के वार्ड 4 में एक अधेड़ द्वारा रविवार की दोपहर आपसी विवाद को लेकर दबिया से प्रहार कर अपनी पत्नी समेत पुत्र को घायल कर दिया गया। घटना को लेकर उपचार हेतु छातापुर सीएचसी पहुंची घायल चुनचुन देवी (35) ने बताया की उनके पति सुरेंद्र साह मन बडू टाइप के लोग है। अधिकांस समय गलत लोगों के बहकावे में आकर अपने पारिवारिक जनों के साथ मारपीट करते रहता है।

इतना ही नही शराब के नशे में मदमस्त होकर गाली गलौज भी करता है। जिससे अजीज होकर उन्होंने बीते 1 जून को छातापुर थाना पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार भी लगाई थी। लेकिन पुलिस ने निरीक्षण करने के बात कहकर उन्हे वापस भेज दिया था।

इधर रविवार को उनके पति ने गाली गलौज करते हुए पहले पत्नी और फिर अपने जवान पुत्र सिंटू कुमार (29) पर दबिया से प्रहार कर दिया। जिसमे चुनचुन देवी के हाथ में और सिंटू को हाथ घायल हो गया है।

वही सिंटू के माथे में भी चोट है। घायल सिंटू ने कहा की वो कलकता में रहता है। माता पिता के बीच हो रही बात विवाद को लेकर वो सुलह कराने घर आए थे। लेकिन उनके पिता ने उन्हें भी घायल कर दिया।

उन्होंने बताया की किस वजह से उनके पिता ऐसा करते है उन्हे भी नही मालूम है। इधर, ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने बताया की घायल महिला का इलाज सीएचसी में चल रहा है। जबकि सिंटू को बेहतर इलाज हेतू सदर अस्पताल रेफर किया गया है। उधर, मामले को लेकर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

[the_ad id="71031"]

आपसी विवाद में सनकी पति ने दबिया से प्रहार कर पत्नी और पुत्र को किया घायल, रेफर

error: Content is protected !!
× How can I help you?