Search
Close this search box.

बाधित विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने दिघलबैंक बहादुरगंज मुख्य मार्ग को किया जाम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

 पांच दिनों से ग्रामीणों को नहीं मिल रही है बिजली 

रिपोर्ट : निशांत चटर्जी 

किशनगंज जिले के बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति की स्थिति बद से बद्तर हो चुकी है ।भीषण गर्मी में आपूर्ति नहीं होने से ग्रामीण काफी परेशान है ।जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने आज बिजली विभाग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। मालूम हो की बहादुरगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत समेश्वर पंचायत के जनता एवं तकिया गावं में लगातार पांच दिनों से विधुत सेवा बाधित रहने से ग्रामीण पूरी तरह आक्रोशित हो गए.

आक्रोशित ग्रामीणों ने दिघलबैंक बहादुरगंज मुख्य मार्ग पर जनता हाट के समीप सड़क जाम कर दिया और  विधुत विभाग के विरुद्ध टायर जलाकर अपना रोष प्रकट करने लगे. मुख्य मार्ग के जाम की सुचना पर दिघलबैंक थानाध्यक्ष सोमेश कुमार एवं कोढ़ोबारी थानाध्यक्ष विजय कुमार पुरे दलबल के साथ
मौके पर  पहुँचे एवं आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर जल्द विधुत आपूर्ति बहाल करने का आश्वाशन कनिय अभियंता से बातचीत कर दिया.

वहीँ इस दौरान समाजसेवी मिलन सिन्हा ने बताया कि विगत पांच दिनों से लगातार जनता एवं तकिया गावं में विधुत सेवा पूरी तरह ठप है. भाजपा नेता किसलय सिन्हा ने कहा की देवत्तर बिरनियां में भी बिजली आपूर्ति बाधित है। लेकिन  इसकी सुचना विभाग के अधिकारीयों सहित मानव बल को भी दिए जाने के उपरांत भी कोई पहल विभाग द्वारा नहीं की गयी तत्पश्चात आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा मुख्य मार्ग को जाम कर अपना रोष प्रकट किया गया.

बाधित विद्युत आपूर्ति से नाराज ग्रामीणों ने दिघलबैंक बहादुरगंज मुख्य मार्ग को किया जाम

error: Content is protected !!
× How can I help you?