Search
Close this search box.

पीएम मोदी का राजद पर तंज,कहा LED बल्ब के जमाने में… यहां बिहार में एक लालटेन भी है।

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बिहार के पाटलिपुत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने राजद कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधा उन्होंने कहा की LED बल्ब के जमाने में… यहां बिहार में एक लालटेन भी है।

एक ऐसी लालटेन जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी करती है।बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है।

उन्होंने कहा की ये चुनाव देश का पीएम चुनने के लिए है।

अब आपका वोट इतना वजनदार है कि अब आपका वोट पीएम चुनने वाला है।भारत को कैसा पीएम चाहिये?

पीएम मोदी ने आगे कहा की भारत को ऐसा पीएम चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने रख सके। इंडी गठबंधन के लोग घोर सांप्रदायिक हैं।घोर जातिवादी हैं।घोर परिवारवादी हैं।ये सबसे पहले अपने परिवार का ही सोचते हैं, बाकी सबको पीछे रखते हैं।बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिखाई है।

SC-ST-OBC के आरक्षण के अधिकार के लिए बिहार में लंबी लड़ाई लड़ी है।

पीएम मोदी ने कहा की लेकिन आज बिहार के जागरूक लोगों के सामने में दुख और बड़ी पीड़ा के साथ एक कड़वा सच रख रहा हूं ।संविधान कहता है कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा…बाबा साहेब आंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा… लेकिन RJD-कांग्रेस SC/ST/OBC का कोटा खत्म करके, अपने वोटबैंक को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती हैं।

उन्होंने कहा की 2024 के इस चुनाव में जब मैंने इन दलों की इस साजिश का पर्दाफाश किया है।तो एक के बाद एक इनकी SC-ST-OBC आरक्षण विरोधी करतूतें सामने आ रही हैं।RJD-कांग्रेस ने मिलकर मेरे यादव, कुर्मी, कुशवाहा, तेली, कान्हू, निषाद, पासवान और मेरे मुसहर परिवारों के आरक्षण पर डाका डाल दिया है। इंडी गठबंधन की एक ओर साजिश का भी अभी कोलकाता हाईकोर्ट ने देश के सामने खुलासा कर दिया है।

पीएम मोदी ने इंडी वालों ने बंगाल में 77 मुस्लिम जातियों को खटाखट-खटाखट एक झटके में OBC का दर्जा दे दिया।इसके बाद सरकारी नौकरियों में जो लाभ अति पिछड़ों और OBC जातियों को मिलना चाहिए था, वो इन 77 मुस्लिम जातियों को मिलने लगा।

पीएम मोदी का राजद पर तंज,कहा LED बल्ब के जमाने में… यहां बिहार में एक लालटेन भी है।

error: Content is protected !!
× How can I help you?