Search
Close this search box.

विद्युत शव दाह गृह निर्माण कार्य में अनियमितता उजागर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

नगर परिषद अध्यक्ष की अगुआई में पार्षदों की टीम ने मौके पर पहुंच कर की जांच

किशनगंज/प्रतिनिधि

किशनगंज गौशाला में करोड़ों की लागत से बन रहे विद्युत शव दाह गृह के निर्माण कार्य में भारी अनियमितता उजागर हुई है । जिसकी शिकायत के बाद मंगलवार को नगद परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान की अगुआई में दर्जनों वार्ड पार्षदों ने निर्माण स्थल का दौरा किया और घटिया निर्माण को लेकर आक्रोश जताया है ।

नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने बताया की बीते कई महीने से शिकायत मिल रही थी जिसके बाद संवेदक को ईमानदारी पूर्वक काम करने कहा गया था लेकिन यहां न तो कोई वैकल्पिक व्यवस्था की गई है और न ही मानक के अनुरूप काम हो रहा है। वही पार्षद सुशांत गोप ने कहा की लगभग साढ़े चार करोड की लागत से काम हो रहा है और संवेदक के द्वारा रंगदारी के साथ काम किया जा रहा है ।

मालूम हो की उमंग इंटरप्राइजेज के द्वारा विद्युत शव दाह गृह का निर्माण करवाया जा रहा है ।वही इस दौरान नगर परिषद टीम के द्वारा कंक्रीट को क्वॉलिटी चेक के लिए पूर्णिया भेजे जाने की बात कही गई साथ ही नगर परिषद के कनीय अभियंता को शवदाह स्थल पर बिजली पानी आदि की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया है।इस मौके पर फिरोज आलम,विशाल कुमार उर्फ डब्बा,प्रदीप ठाकुर,रंजित रामदास,संजय पासवान ,अरविंद मंडल सहित अन्य लोग मौजूद थे।

विद्युत शव दाह गृह निर्माण कार्य में अनियमितता उजागर

error: Content is protected !!
× How can I help you?