Search
Close this search box.

टेढ़ागाछ में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ मतदान

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

मनोज कुमार /टेढ़ागाछ/किशनगंज।

टेढ़ागाछ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुक्रवार को शांति पूर्ण माहौल में सम्पन्न हुआ। मतदान केंद्रों में सुबह के सात बजे ही मतदान शुरू हुई,खासकर नए मतदाताओं में काफी उत्साह देखी गई. अधिकांश मतदान केंद्र में महिलाओं की संख्या काफी देखी गई कही-कही लोगो को मताधिकार का उपयोग करने के लिए लम्बी कतार में खड़ा होना पड़ा।

सभी पोलिंग बूथ में सुरक्षा के पुख्ता इंतेज़ाम देखे गए। कड़ी सुरक्षा के बीच चुनाव संपन्न कराने को लेकर काफी संख्या में केंद्रीय सशस्त्र बल एवं पुलिस के जवान लगाए गए थे। किशगंज से लगने वाली अंतरष्ट्रीय सीमाएं पूरी तरह सील थी। खास कर ग्रामीण क्षेत्र में चिलचिलाती धूप में 40 डिग्री उमस भरी गर्मी में मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए कतार में खड़े हुए अपनी बारी का इंतजार करते दिखे। टेढ़ागाछ में एक लाख एक हजार दो सौ चौतीस मतदाताओं के लिए 96 मतदान केंद्र बनाये गए थे।


जिसमें पुरुष 51 हजार 9 सौ 54 एवं महिला 49 हजार 2 सौ 76 व अन्य 4 मतदाता हैं। मतदान को लेकर जनरल मजिस्ट्रेट लगातार क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। लोकसभा चुनाव संपन्न कराने को लेकर प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी गनौर पासवान, अंचल अधिकारी शशि कुमार, थाना अध्यक्ष धनजी कुमार,उप थाना अध्यक्ष संतोष कुमार लगातार क्षेत्र के कई बूथों का जायजा लेते दिखे।

टेढ़ागाछ में शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हुआ मतदान

error: Content is protected !!
× How can I help you?