Search
Close this search box.

KishanganjNews:डीएम ने प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों, जीविका एवम शिक्षा विभाग के साथ किया वीसी, मतदान प्रतिशत बढ़ाने का दिए निर्देश

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें



किशनगंज /प्रतिनिधि

मंगलवार को लोकसभा-2024 आम निर्वाचन हेतु जिला निर्वाची पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी तुषार सिंगला के अध्यक्षता में समाहरणालय के वेशम कक्ष में जिला के सभी प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी,प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी, जीविका के सभी कर्मी, शिक्षा विभाग के सभी कर्मियों तथा जिले के सभी विकास मित्रों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक किया गया। बैठक में सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी/प्रखंड कार्यक्रम पदाधिकारी को निदेश दिया गया कि वे हर गाँव,पंचायत,वार्ड के ग्राम सेवक,विकास मित्र,टोला सेवक से संपर्क स्थापित कर उस क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति को वोट देने के लिए प्रेरित एवं जागरुक करेंगे।

सभी प्रखंड विकास पदाधिकारीयों को निर्देश दिया गया की वो अपने प्रखंड के हर पंचायत/वार्ड में मतदाता पर्चा (वी आई एस) का अनिवार्य रूप से वितरण कराया जाए। उन्होंने इस आशय का प्रमाण पत्र भी बीएलओ से प्राप्त करने का निर्देश दिया। बैठक में सभी पदाधिकारियों को किशनगंज जिला में न्यूनतम 80% मतदान कराने का लक्ष्य निर्धारित गया है।

बैठक में जिला पदाधिकारी के साथ उप निर्वाचन पदाधिकारी परवीन जहां, स्वीप कोषांग के नोडल पदाधिकारी मो मिन्हाजुद्दीन, अपर समाहर्ता श्री संदीप कुमार,जिला योजना पदाधिकारी-सह-सूचना जन सम्पर्क पदाधिकारी श्री कुंदन कुमार सिंह सहित समाहरणालय किशनगंज के अन्य कर्मी भी उपस्थित थे।

KishanganjNews:डीएम ने प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों, जीविका एवम शिक्षा विभाग के साथ किया वीसी, मतदान प्रतिशत बढ़ाने का दिए निर्देश

error: Content is protected !!
× How can I help you?