Search
Close this search box.

किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी ने खेल दिया आखरी दांव, जानिए क्या कुछ कहा

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज में बोले असदुद्दीन ओवैसी …….

सुंदरी मस्जिद के सामने से जब प्रधानमंत्री की गाड़ी गुजरी है तो नमाज रोक दी जाती है

नरेंद्र मोदी की एक ही गारंटी है मुसलमानो से नफरत करना

कांग्रेस पार्टी में भाजपा को जो शामिल होता है वो सेकुलर बन जाता है
नरेंद्र मोदी के शासन में मुसलमानो के घर पर बुलडोजर चलाया जा रहा है

उत्तर प्रदेश में नफरत का माहौल,अतीक अहमद को गोली से और मुख्तार को जेल में जहर देकर मार दिया गया ।

कांग्रेस -जेडीयू उम्मीदवारों से रूपया लेकर उससे शौचालय बनवा लो क्योंकि मोदी ने शौचालय नहीं बनवाया है

किशनगंज /राजेश दुबे

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम बहुल किशनगंज लोकसभा सीट पर चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । मालूम हो की इस मुस्लिम बहुल लोकसभा सीट पर शुक्रवार यानी जुम्मा 26 अप्रैल को मतदान होगा। बीते दो दिनों से असदुद्दीन ओवैसी लोकसभा क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर कई सभाओं को संबोधित कर चुके है ।उसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने बेलवा हाई स्कूल के मैदान में भीड़ भरी सभा को संबोधित किया ।ओवैसी की सभा में भारी भीड़ जुट रही है जिससे उनका जोश हाई है। अपने भाषण में ओवैसी भाजपा के साथ साथ जेडीयू -राजद और कांग्रेस को भी निशाने पर रख रहे है ।

इस दौरान उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा की मुसलमानो के साथ ना इंसाफी बंद कर दे नरेंद्र मोदी क्योंकि 17 करोड़ की आबादी कोई कम नहीं होती ।उन्होंने कहा की आरएसएस नेताओ ने अंग्रेजो की दलाली की लेकिन मुसलमान कंधे से कंधा मिलाकर अंग्रेजो के खिलाफ लड़ाई में शामिल हुए ।देश की जमीन पर चाइना ने कब्जा जमा कर रखा है नरेंद्र मोदी हिम्मत है तो उसे बाहर निकालिए ।

उन्होंने कहा की मोदी चीन की बात नहीं करते देश में नफरत पैदा करके वोट हासिल करना चाहते हैं।नीतीश कुमार के मुंह में दही जम चुकी है वो कुछ नही बोलेंगे ।वोट हासिल करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में योगी सरकार द्वारा की जा रही बुलडोजर की कारवाई और असम में अवैध मदरसों के खिलाफ की गई कारवाई का भी जिक्र किया ।उन्होंने कहा की किशनगंज सीट जीतने के बाद उन पीड़ित लोगो के भी हौसले बुलंद होंगे ।उन्होंने कहा की 26 अप्रैल जुमा का दिन है और जुम्मे के दिन शैतान की कमियाबी नही होगी ।

वही उन्होंने कहा की सुनने में आया है की कांग्रेस के पास और जेडीयू के पास बहुत रूपया है मोदी जी ने शौचालय नहीं बनवाया उस रूपए से शौचालय बनवा ले। सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की बिहार शरीफ में मदरसा को जला दिया गया कोई बोलने वाला नही था और कहते है की हम सेकुलर है ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर जिसमे उन्होंने कहा था की कांग्रेस पार्टी हिन्दू महिलाओं का मंगल सूत्र छीन कर घुसपैठियों को देना चाहती है का भी ओवैसी ने अपने भाषण में जिक्र किया और कहा की जब कोरोना उफान पर था तो आपकी गलत नीतियों के कारण हमारी बहाने बेवा हो गई ।वही जनसंख्या को लेकर दिए गए बयान पर भी जोरदार निशाना साधा और कहा की नरेंद्र मोदी आपके पिता ने भी तो बच्चे पैदा किए ।उनके जनता से रूबरू होते हुए कहा की नरेंद्र मोदी छह भाई बहन है और अमित शाह भी छह भाई बहन है लेकिन सिर्फ मुसलमान को बदनाम किया जाता है।

जबकि मुस्लिम महिलाए कम बच्चे पैदा कर रही है।उन्होंने कहा की जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने उसके बाद से मोव लिंचिंग में इजाफा हुआ,मुसलमानों के घर बुलडोजर से तोड़े जा रहे है ।नफरत खुले आम बढ़ गई है।यही नहीं अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का भी जिक्र किया और कहा की एक को गोली मार दी गई दूसरे को जेल में जहर देकर मार दिया गया ।काशी मथुरा मस्जिद का मुद्दा आपने खोल दिया ।

उन्होंने कहा 55 साल पहले हिंदू मुसलमान ने बैठ कर जिस मस्जिद के मुद्दे का समाधान कर लिया था उसे दुबारा खोल दिया गया।यही नहीं उन्होंने कहा की दिल्ली में सुनहरी मस्जिद है जब प्रधानमंत्री की गाड़ी उधर से गुजरती है तो वहां नमाज नही होती । नरेंद्रमोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद 1% लोगो के पास 40%लोगो की दौलत आ गई है।मोदी की एक ही गारंटी है मुसलमानो से नफरत करना।चौपाल पर बैठने वाला भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करता जैसी भाषा का इस्तेमाल मोदी कर रहे हैं। 22 जनवरी की तारीख इसलिए मुमकिन हुई की कांग्रेस के प्रधानमंत्री ने बाबरी के ताले खुलवा दिए। विश्व हिंदू परिषद,बजरंगदल ,आरएसएस ने सर्वोच्च न्यायलय को वायदा करने के बाद भी बाबरी को शहीद कर दिया इसलिए 22 जनवरी मुमकिन हुआ ।

वही कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की जिसने तबलीगी जमात पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया जिसने CAA का समर्थन किया उसे कांग्रेस पार्टी ने उम्मीदवार बनाया है और हम पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाते है ।उन्होंने कहा की जिस तरह बीजेपी के पास एक वाशिंग मशीन है की उनकी पार्टी में जो भी भ्रष्टाचारी जाता है वो साफ सुथरा हो जाता है उसी तरह कांग्रेस में जो बीजेपी वाला आता है वो सेकुलर हो जाता है ।

किशनगंज में असदुद्दीन ओवैसी ने खेल दिया आखरी दांव, जानिए क्या कुछ कहा

error: Content is protected !!
× How can I help you?