Search
Close this search box.

मतदान केंद्रों पर रहेगा सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम,पैरा मिलिट्री फोर्स की 10 टुकड़ियां पहुंची

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधी

किशनगंज लोकसभा चुनाव के मतदान में अब महज 84 घंटा बाकी है और ऐसे में पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के द्वारा मतदान को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम जिले में किया गया है । निष्पक्ष और शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव संपन्न कराने को लेकर बिहार पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बल की टुकड़ी भी जिले में पहुंचने लगी हैं और अब तक पैरा मिलिट्री के बीएसएफ, एसएसबी, सीआईएसएफ, सीआरपीएफ के 10 से अधिक कंपनी जिले में पहुंच चुकी हैं ।

वही 24 अप्रैल तक लगभग और 10 से अधिक कंपनी पहुंचने की संभावना है। वहीं जिले के चारों विधानसभा में 1166 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इन मतदान केंद्र में बिहार पुलिस के जवान के साथ सेंट्रल फोर्स भी तैनात रहेंगे और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान किशनगंज लोकसभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण और भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए सेंट्रल फोर्स की तैनाती की जा रही है।

किशनगंज लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत किशनगंज बहादुरगंज ठाकुरगंज और कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र में 1166 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वहीं जिले में शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न करने के लिए लगभग 29 कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स फोर्स आने की उम्मीद है वहीं अब तक जिले में लगभग 10 से 15 कंपनी पैरामिलिट्री फोर्स पहुंच चुकी हैं।

एसडीएम लतीफुर रहमान ने बताया कि लोकसभा चुनाव का शांतिपूर्ण और भय मुख्य वातावरण में मतदान करवाने को लेकर जिले में पैरा मिलिट्री फोर्स के लगभग 10 से अधिक कंपनी पहुंच चुके हैं और बाकी कंपनी भी पहुंच रही हैं वही उनके आवासन को लेकर सभी तैयारी पूर्ण में ही पूरी कर ली गई थी। वहीं उन्हें जिले के अलग-अलग विधानसभा के मतदान केन्द्र में तैनात किया जाएगा।

मतदान केंद्रों पर रहेगा सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम,पैरा मिलिट्री फोर्स की 10 टुकड़ियां पहुंची

error: Content is protected !!
× How can I help you?