Search
Close this search box.

किशनगंज में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एआईएमआईएम से लोगो को किया सावधान ,बताया हिंदू मुस्लिम में दरार पैदा करने वाली पार्टी

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज/प्रतिनिधि

मुस्लिम बहुल किशनगंज लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव को लेकर तमाम दलों के द्वारा प्रचार अभियान तेज कर दिया गया है। बताते चले की इस लोकसभा सीट पर जेडीयू से मुजाहिद आलम,एआईएमआईएम से अख्तरुल ईमान,कांग्रेस से डॉ जावेद आजाद सहित कुल 12उम्मीदावर मैदान में है ।लेकिन जेडीयू ,एआईएमआईएम और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखा जा रहा है ।तीनो ही पार्टी के नेताओ द्वारा प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी गई है ।

उसी क्रम में किशनगंज पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने पत्रकार वार्ता कर कहा की एआईएमआईएम पार्टी सिर्फ तनाव पैदा करती है ।उन्होंने कहा की किशनगंज को हैदराबाद बनाने की कोशिश को हम लोग नाकाम कर देंगे उन्होंने कहा की यह रजाकारों का इलाका नही बल्कि मुल्क से मोहब्बत करने वालो का इलाका है।

श्री हुसैन ने कहा की असदउद्दीन ओवेसी सिर्फ हिंदू मुस्लिम में दरार डालने की कोशिश करते है और हम लोग दरार को भरने वाले लोग है ।श्री हुसैन ने कहा हिन्दू से अच्छा पड़ोसी ,हिंदुस्तान से बढ़िया मुल्क और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अच्छा प्रधानमंत्री नही मिल सकता ।

उन्होंने जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार की जीत का दावा किया और लोगो से वोट देने का आग्रह किया ।वही उन्होंने राहुल गांधी द्वारा एनडीए को 150 सीट मिलने के बयान पर कहा की नरेंद्र मोदी के बॉल में इतनी स्पीड है की कांग्रेस पार्टी हिट विकेट हो जायेगी । श्री हुसैन ने बिहार की 40 में से 40 सीट जीतने का दावा किया और कहा की पिछली बार एक सीट कांग्रेस को मिली थी बिहार में लेकिन इस बार वो भी नही मिलनेवाला ।पत्रकार वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत गोप, हरिराम अग्रवाल, जय किशन प्रसाद सहित अन्य लोग मौजूद थे।

किशनगंज में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एआईएमआईएम से लोगो को किया सावधान ,बताया हिंदू मुस्लिम में दरार पैदा करने वाली पार्टी

error: Content is protected !!
× How can I help you?