Search
Close this search box.

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पटना का रहने वाला था मृतक युवक

किशनगंज /प्रतिनिधि

पटना के एक युवक का खगड़ा कालू चौक के समीप किराए के मकान में फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव बरामद हुआ है ।जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई । मृतक की पहचान संजय पासवान पिता अमरदीप पासवान सपहुआ गौरी चौक पटना के रूप में हुआ है।

मृतक ने दो दिन पूर्व 5 अप्रैल को खगड़ा कालू चौक स्थित ओमप्रकाश चौधरी के मकान पर एक कमरा किराए पर लिया था वहीं रविवार की शाम को युवक ने कमरे में प्लास्टिक की रस्सी से फासी लगा लिया। मकान मालिक ओमप्रकाश चौधरी शाम करीब पांच बजे जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने फांसी के फंदे से लटकते हुए युवक के शव को देखा।

जिसके बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी गई ।वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मृतक के परिजनों को पुलिस के द्वारा घटना की सूचना दी गई। मकान मालिक ओमप्रकाश ने बताया मृतक युवक इससे पूर्व भी किशनगंज बहाली में आया था और उस समय भी उनके घर में किराए पर था वही दो दिन पूर्व किसी काम से किशनगंज आया था और ओमप्रकाश के रूम को किराए पर लेकर रहा था मृतक ने मकान मालिक को बताया था बहाली को लेकर किसी कागज को जमा करने के लिए पटना से किशनगंज आया है।

वहीं आखिर किस वजह से युवक ने फांसी लगा लिया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बता दे खगड़ा कालू चौक के समीप और हवाई अड्डा रोड पर अधिकतर घरों में कमरे किराए पर बाहरी लोगों को दिया जाता है लोगों का कहना है बहाली के समय लगभग सभी घरों के द्वारा रूम किराए पर देते हैं जिस वजह से बाहरी लोगों का आवागमन लगा रहता है। मकान मालिक किराए पर देने वाले युवकों के बारे बारीकी से कोई जानकारी नहीं लेते हैं और ना ही उनकी पहचान पत्र लेते हैं।

संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला युवक का शव,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?