Search
Close this search box.

ईद पर्व को लेकर पौआखाली थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

थानाध्यक्ष ने की सौहार्दपूर्ण माहौल में ईद पर्व मनाने की अपील, रामनवमी जुलूस में डीजे बजाने पर होगी कानूनी कार्रवाई

किशनगंज /पौआखाली

पौआखाली थाना में ईद और रामनवमी पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष आशुतोष मिश्रा ने की। बैठक में थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधिगण सामाजिक कार्यकर्ता सहित प्रबुद्ध नागरीकगण मौजूद थें। बैठक में ईद और रामनवमी पर्व को शांति और सौहार्द पूर्ण माहौल में संपन्न कराने को लेकर कई बिंदुओं पर चर्चा की गई। थानाध्यक्ष ने दोनो ही संप्रदाय के लोगों से यह अपील की है कि किशनगंज की गंगा जमुनी तहजीब को बरकार रखने में आप सभी का सहयोग अपेक्षित है। पर्व त्यौहार में आपसी भाईचारा कायम रहे इस बात का खास ख्याल रखना है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि चूंकि लोकसभा चुनाव को लेकर आदर्श आचार संहिता लागू है इसलिए बिना अनुज्ञप्ति वाले आयोजनों की जिम्मेदारी आयोजनकर्ताओं की होगी। रामनवमी पर्व में जुलूस वगैरह आयोजन में डीजे बजाने वाले डीजे संचालकों के विरुद्ध भी कार्रवाई होगी।

खासकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट आदि के कारण समाज में अहवाह को तरजीह देने वालों को भी सख्त हिदायत दी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि तमाम ईदगाहों में ईद की नमाज के दौरान दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारी और बल चौकीदार आदि तैनात रहेंगे। वे स्वयं गश्त कर विधि व्यवस्था का जायजा लेते रहेंगे। मौजूद लोगों ने बाजार में भीड़ भाड़ जाम आदि को लेकर भी बैठक में अपनी बातें रखी।

[the_ad id="71031"]

ईद पर्व को लेकर पौआखाली थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

error: Content is protected !!
× How can I help you?