Search
Close this search box.

किशनगंज लोकसभा सीट से एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने नामांकन पत्र किया दाखिल

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

जेडीयू बीजेपी पर भड़के अख्तरुल ईमान,मुसलमानों और दलितों की हक मारी का लगाया आरोप

किशनगंज /प्रतिनिधि

लोकसभा चुनाव हेतु नामांकन प्रक्रिया जारी है ।उसी क्रम में एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान  बुधवार को सैकडो समर्थकों के साथ समाहरणालय पहुंचे और उन्होंने नामांकन पत्र दाखिल किया।इस मौके पर उन्होंने लोगो से जीत के लिए दुआ की अपील करते हुए कहा की देश में मुसलमानों के साथ हक मारी हुई है और लोगो की उम्मीद एआईएमआईएम से बढ़ी है।

उन्होंने कहा की मुसलमानों और दलितों के साथ जो हक मारी हुई है उसके खिलाफ आवाज बन कर लोकसभा जाना चाहता हूं ।गौरतलब हो की लोकसभा चुनाव में अख्तरुल ईमान तीसरी बार किस्मत आजमा रहे है । बीते 2019 के चुनाव में वो तीसरे नंबर पर थे। वही उन्होंने आगे कहा की बिहार में यह इलाका सबसे गरीब है और यहां सर्वाधिक पलायन की समस्या है ।

उन्होंने कहा की दिल्ली और पटना में बैठे लोगो ने हमारे साथ हक मारी की है ।वही उन्होंने भाजपा जेडीयू पर निशाना साधते हुए देश को लूटने का आरोप लगाया है। इस दौरान वो मुस्लिम कार्ड खेलने से भी नही चुके और भाजपा पर मंदिर तोड़ने का आरोप लगाया ।

श्री ईमान ने  बिहार में 13 लोकसभा सीट पर चुनाव लडने की बात कही ।इस दौरान एआईएमआईएम नेता माजिद हुसैन,आदिल हसन सहित सैकडो समर्थक मौजूद थे।

किशनगंज लोकसभा सीट से एआईएमआईएम प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने नामांकन पत्र किया दाखिल

error: Content is protected !!
× How can I help you?