Search
Close this search box.

खोड़ीबाड़ी पुलिस ने 130 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

गलगलिया/दिलशाद

गलगलिया से सटे बंगाल के खोड़ीबाड़ी पुलिस ने खोड़ीबाड़ी थाना क्षेत्र के दुधगेट इलाके से खोड़ीबाड़ी पानीटंकी चौकी की पुलिस ने सोमवार को संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों से पूछताछ करने पर दोनों युवकों ने अपना नाम माणिक बिस्वा कर्मकार उम्र 27 वर्ष दूसरा प्रदीप मंडल उम्र 21 वर्ष दोनों ही साकिन बतासी के कसेरमनी जोत थाना खोड़ीबाड़ी क्षेत्र के निवासी के रूप में बताया है।


खोड़ीबाड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर खोड़ीबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत दूधगेट इलाके में पानीटंकी पुलिस पोस्ट की पुलिस के द्वारा दो संदिग्ध युवकों को रोककर उनकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उनके पास से 130 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर की बरामदगी की गई।

जिसके बाद पुलिस द्वारा उक्त दोनों युवकों को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर खोड़ीबाड़ी थाना लाया गया। जहां पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि वे बतासी के कसेरमनी जोत से पानीटंकी में ब्राउन शुगर को बेचने जा रहे थे। वहीं खोड़ीबाड़ी पुलिस द्वारा आवश्यक करवाई के बाद उक्त तीनों आरोपी के खिलाफ खोरीबाड़ी थाना में एन डी पी एस के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में सिलीगुड़ी भेज दिया गया है।

[the_ad id="71031"]

खोड़ीबाड़ी पुलिस ने 130 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

error: Content is protected !!
× How can I help you?