Search
Close this search box.

Loksabha Election:भारत नेपाल सीमा से सटे गलगलिया में पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों ने निकाला फ्लैग मार्च

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /गलगलिया/दिलशाद

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गलगलिया थाना पुलिस और बीएसएफ के जवानों ने बुधवार को संयुक्त रूप से मिलकर फ्लैग मार्च निकाला। संयुक्त बल ने गलगलिया थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा, गलगलिया बाजार , सहनी टोला , घोष पारा, बेसरवाटी पंचायत के बादल चौक, बाज़ार बस्ती, कुकुरबाधी पंचायत के बूटीझाड़ी, चुरली आदि घनी आबादी और संवेदनशील इलाकों से गुजरते हुए असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश दिया कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया तो खैर नहीं साथ ही आमजन को यह विश्वास भी दिलाया कि निडर होकर मतदान करें।


थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि कानून-व्यवस्था बनाये रखनें के लिए और आम जनता के अंदर चुनाव को लेकर अमन-शांति का विश्वास पैदा करने के लिए यह फ्लैग मार्च निकाला गया है। साथ ही संयुक्त रूप से गलगलिया पुलिस एवम् बीएसएफ जवानों के द्वारा शराबबंदी के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया गया एवं एरिया डोमिनेशन के लिए संयुक्त फ्लैग मार्च निकाला गया। जिले में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब, मादक पदार्थ व नोटों की तस्करी पर विशेष नजर रखते हुए कार्रवाई करने तथा अपराधियों की धरपकड़ और पाबंदी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

गलगलिया के बॉर्डर के इलाकों में भी निगरानी बढ़ा दी गई है। वहीं इस संयुक्त फ्लैग मार्च में गलगलिया थाना के अपर थाना अध्यक्ष मन्नू कुमारी बिहार पुलिस के जवान विनय कुमार कुमोद कुमार आदि सहित बीएसएफ के जवान मौजूद रहे।

[the_ad id="71031"]

Loksabha Election:भारत नेपाल सीमा से सटे गलगलिया में पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों ने निकाला फ्लैग मार्च

error: Content is protected !!
× How can I help you?