Search
Close this search box.

अररिया में रेल परियोजनाओं का निरक्षण करने पहुंचे सांसद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा रहमतगंज रेलवे स्टेशन 

अररिया /बिपुल विश्वास

अररिया में अमृत भारत योजना के तहत अररिया-आरएस से रहमतगंज तक रेल रूट का विस्तार किया जा रहा है। अमृत भारत योजना के तहत बनने वाली रहमतगंज में अत्याधुनिक सुविधाओं वाला स्टेशन का निर्माण कार्यं भी प्रगति पर है। बुधवार को अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने रेल परियोजनाओं से जुड़े विकास कार्यों का निरीक्षण किया।  इस दौरान रेलवे ट्रैक पर चलने वाले ट्रॉली पर बैठ कर अररिया-आरएस से रहमतगंज तक रेलवे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। 

सांसद ने कहा कि मेरी विकसित अररिया निर्माण के प्रयास आज पूरा होता दिख रहा है। प्रधानमंत्री जी पूर्व में भी अररिया को कई रेल परियोनाओं का सौगात दे चुके है और यह अमृत भारत योजना के तहत अररिया- आरएस से रहमतगंज तक रेल रूट का विस्तार एवं रहमतगंज में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस रेलवे स्टेशन बन जाने अररिया के लोगों को बेहतर सुविधा मिलेगी। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा अररिया को कई रेल परियोजनाओं का सौगात मिला है, जो विकसित अररिया के निर्माण की गारंटी देता है।   

सांसद के साथ निरक्षण के दौरान रेलवे अधिकारी जितेंद्र जी, भाजपा जिलाध्यक्ष अदित्य नारायण झा, भाजपा नेत्री सुष्मिता ठाकुर एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहें।

अररिया में रेल परियोजनाओं का निरक्षण करने पहुंचे सांसद

error: Content is protected !!
× How can I help you?