Search
Close this search box.

पीएम ने शुरू की जोगबनी से रक्सौल रेल सेवा,सांसद ने जताया आभार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


केंद्र के सहयोग से विकसित अररिया के निर्माण की ओर बढ रहा कदम- सांसद

वादा है हमारा रेलवे का हब बनेगा अररिया-सासंद

पीएम ने बिहार के विकास के लिए दिया 13 हजार करोड़ की सौगात, जोगबनी- रक्सौल एक्स्प्रेस रेल सेवा हुआ शुभारंभ

अररिया /बिपुल विश्वास

बिहार में ₹12,800 करोड़ की परियोजनाओं सहित कुल ₹20 हजार करोड़ के विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेतिया (पश्चिमी चंपारण) मे आयोजित कार्यक्रम “विकसित भारत विकसित बिहार” कार्यक्रम के तहत किया। बिहार को ₹12,800 करोड़ परियोजना की सौगात मिला हैं।

इसी विकास परियोजना कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को कई नई ट्रेनों की सौगात दी हैं। वही अररिया को एक सप्ताह के अंदर एक और ट्रेन की सौगात मिली हैं। पीएम मोदी ने बेतिया (पश्चिमी चंपारण) में आयोजित “विकसित भारत- विकसित बिहार” कार्यक्रम में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से अररिया को दिए एक और ट्रेन जोगबनी से रक्सौल का परिचालन जोगबनी स्टेशन से बुधवार को शुरू हो गया। पीएम मोदी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर जोगबनी रेलवे स्टेशन से जोगबनी- रक्सौल एक्स्प्रेस रेल को रवाना किया हैं।

कार्यक्रम में पहुंचे अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि यह ट्रेन का परिचालन हो जाने से अररिया के बड़ी ही सुगमता से ट्रेनों की माध्यम से यात्रा करेंगे। सांसद ने कहा की हमारे लिए गौरव का क्षण है की एक सप्ताह के अंदर हमारे अररिया को चौथी ट्रेन का सौगात मिला हैं। यह विकसित अररिया के निर्माण की महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगी, सांसद ने इस रेलगाड़ी की शुरूआत के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी एवं रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव के प्रति आभार व्यक्त किया हैं।

जोगबनी में आयोजित इस शुभारंभ कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आकाश राज, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सुराणा, भाजयुमो जिला महामंत्री दीपक मंडल, जिला पार्षद चेयरमैन आफताब आलम, मंडल अध्यक्ष संजय कुमार मंडल, जिला परिषद अमन राज, कोषाध्यक्ष रोहित यादव, भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष चांदनी सिंह, भाजपा महिला मोर्चा सदस्य निलीमा सिंह, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रिंकू यादव, भाजपा नेता दिलीप मेहता, भाजपा नेता गणेश ठाकुर,भाजपा कार्यसमिति सदस्य अमरजीत सिंह तोमर, भाजपा नेता जुबेर खान एवं रेलवे के अधिकारी मौजूद रहें ।

पीएम ने शुरू की जोगबनी से रक्सौल रेल सेवा,सांसद ने जताया आभार

error: Content is protected !!
× How can I help you?