Search
Close this search box.

किशनगंज :पोठिया प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख के विरुद्ध विशेष बैठक बुलाने की मांग को लेकर सदस्यों ने दिया आवेदन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

पोठिया( किशनगंज) निशांत

पोठिया पंचायत समिति प्रमुख तथा उप प्रमुख के विरुद्ध विशेष बैठक की मांग को लेकर 12 पंचायत समिति सदस्यों ने पुनः एक आवेदन दिया है । हालांकि आवेदन लेने से कार्यपालक पदाधिकारी सह प्रभारी बीडीओ पुनम दीक्षित ने इनकार करते हुए कहा है कि मामला न्यायालय में चल रहा है इसलिए वे आवेदन नहीं ले सकते।

इस बावत जानकारी देते हुए विशेष बैठक बुलाने की मांग करने वाले समिति सदस्यों में से तौकीर आलम अंसारी, जाकिर हुसैन, बाबुल आलम आदि ने बताया कि 13 जनवरी को आहूत विशेष बैठक में किसी भी प्रकार की कोई चर्चा अथवा मत विभाजन नहीं हुआ था । 30 में 29 सदस्य उपस्थित ही नहीं हुए। हार्स ट्रेडिंग किया गया।

इस कारण वगैर कोरम पूरा हुए ही अविश्वास खारिज कर दिया गया। इस कारण वे सभी विशेष बैठक बुलाने , चर्चा करने एवं मत विभाजन की मांग कर रहे हैं। पूर्व में जहां 13 समिति सदस्यों ने आवेदन दिया था वहीं इस बार दूसरे 12 समिति सदस्यों ने विशेष बैठक बुलाने के लिए आवेदन दिया है। समिति सदस्यों ने बताया कि प्रमुख को अधियाचना मूल प्रति में निबंधित डाक से भेजी गई जबकि कार्यपालक पदाधिकारी सह बीडीओ द्वारा अधियाचना प्रतिलिपि नहीं लिए जाने के कारण उन्हें पोठिया बीडीओ के सरकारी ई मेल पर भेज दी गई है।

किशनगंज :पोठिया प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख के विरुद्ध विशेष बैठक बुलाने की मांग को लेकर सदस्यों ने दिया आवेदन

error: Content is protected !!
× How can I help you?