Search
Close this search box.

खत्म हुआ इंतजार, वर्चुअल माध्यम से पीएम ने अररिया में तीन नई ट्रेनों का किया शुभारंभ.

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें


अररिया को मिला ट्रेनों की सौगात, सांसद ने जताया पीएम के प्रति आभार

जोगबनी से दानापुर, सहरसा एवं सिल्लीगुड़ी के लिए शुरू हुई ट्रेनें

बिहार में रेलवे के विकास कार्य मिला ₹27 हजार करोड़ की सौगात

अररिया /बिपुल विश्वास


बिहार में ₹27,345 हजार करोड़ की परियोजनाओं सहित कुल ₹1 लाख 62 हजार करोड़ के विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास, शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेगूसराय से किया। ₹27,345 करोड़ के 13 परियोजना की सौगात सिर्फ बिहार को मिला हैं। इसी विकास परियोजना कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को 6 नई ट्रेनों की सौगात दी हैं। वही अररिया को तीन ट्रेनों की सौगात मिली हैं। पीएम मोदी ने बेगूसराय में वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से अररिया को दिए तीन ट्रेनों का शुभारंभ किया, ये तीन ट्रेनें जोगबनी से दानापुर, जोगबनी से सहरसा व जोगबनी से सिल्लीगुड़ी (बंगाल) का परिचालन जोगबनी स्टेशन से शनिवार को शुरू हो गया। पीएम मोदी ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से हरी झंडी दिखाकर जोगबनी रेलवे स्टेशन से ट्रेनों को रवाना किया हैं।

कार्यक्रम में पहुंचे अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि अररिया के लोगों को पटना जाने में कई तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ता था, वही अब यह ट्रेन का परिचालन हो जाने से हमारे लोगों को विभिन्न शहरों तक जाने में होने वाली परेशानी कम हो जायेगी। सांसद ने कहा की मैंने माननीय प्रधानमंत्री जी और रेल मंत्री से अररिया मे ट्रेनों का परिचालन करवाया जाए इसको लेकर आग्रह किया था, इसे माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी और माननीय रेलमंत्री जी ने संज्ञान मे लेते हुए अररिया वासियों को तोहफे के रूप मे अररिया को तीन नई ट्रेनों की सौगात दी हैं।वही सांसद ने कहा की आने वाले निकट दिनों में जोगबनी से रक्सौल के लिए भी ट्रेन चलाई जायेगी। इस मौके पर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने जोगबनी से सिल्लीगुड़ी जा रही ट्रेन में सफर कर फॉरबिसगंज पहुंचें।

कार्यक्रम समारोह में पूर्व विधायक दयवन्ति यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा, फारबिसगंज नगर अध्यक्ष वीना देवी, जोगबनी नगर परिषद अध्यक्ष रानी देवी, जोगबनी नगर परिषद वाइस चेयरमैन अनीता देवी, भाजपा कोषाध्यक्ष रोहित यादव, भाजपा जिला संयोजक समरनाथ सिंह, भाजपा जिला मंत्री नीलिमा साह, प्रदेश कार्य समिति सदस्य शिवानी सिंह, फारबिसगंज नगर अध्यक्ष लक्ष्मी रंजन, फारबिसगंज नगर उपाध्यक्ष राधा देवी, अति पिछड़ा मंडल अध्यक्ष संजय कुमार मंडल, भाजपा नेता जुबेर खान एवं रेलवे के अधिकारी मौजूद रहें ।

खत्म हुआ इंतजार, वर्चुअल माध्यम से पीएम ने अररिया में तीन नई ट्रेनों का किया शुभारंभ.

error: Content is protected !!
× How can I help you?