Search
Close this search box.

गुजरात : 8 साल में गलती से भी ऐसा कुछ किया है, जिसके कारण आपको या देश के किसी नागरिक को अपना सिर झुकाना पड़े – पीएम मोदी 

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

देश /डेस्क

 गुजरात में आगामी होने वाले विधान सभा चुकाव से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात पहुंचे।पीएम मोदी ने यहां राजकोट के एटकोट में नवनिर्मित मातुश्री के.डी.पी. मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया।इस दौरान उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी राजकोट में जनसभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी है।पिछले 8 सालों में देश विकास के पथ पर चल रहा है।हमने देश के विकास को नयी गति दी है।उन्होंने कहा की 3 करोड़ से जयादा गरीबों को पक्‍के घर दिये गये और गरीब की गरिमा सुनिश्‍चित की गयी।






 पीएम मोदी ने कहा कि ये आप के ही संस्कार हैं, पूज्य बापू और सरदार पटेल की इस पवित्र धरती के संस्कार हैं कि 8 साल में गलती से भी ऐसा कुछ किया है, जिसके कारण आपको या देश के किसी नागरिक को अपना सिर झुकाना पड़े। आज जब गुजरात की धरती पर आया हूं तो मैं सिर झुकाकर गुजरात के सभी नागरिकों का आदर करना चाहता हूं। पीएम मोदी ने कहा कि आपने मुझे जो संस्कार और शिक्षा दी, समाज के लिए जीने की बातें सिखाई, उसकी की बदौलत मैंने मातृभूमि की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी। केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार राष्ट्रसेवा के 8 साल पूरे कर रही है। 

इन वर्षों में हमने गरीब की सेवा, सुशासन और गरीब के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है। सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हमने देश के विकास को नई गति दी है।पीएम मोदी ने कहा जब हर नागरिक तक सुविधाएं पहुंचाने का लक्ष्य होता है तो भेदभाव भी खत्म होता है, भ्रष्टाचार की गुंजाइश भी नहीं रहती, ना भाई-भतीजावाद रहता है ना जात-पात का भेद रहता है, इसलिए हमारी सरकार मूलभूत सुविधाओं से जुड़ी योजनाओं को नागरिकों तक पहुंचाने में जी जान से जुटी हुई है ।







गुजरात : 8 साल में गलती से भी ऐसा कुछ किया है, जिसके कारण आपको या देश के किसी नागरिक को अपना सिर झुकाना पड़े – पीएम मोदी 

× How can I help you?