Search
Close this search box.

BiharCrime:ईमाम पर लगा नाबालिग से यौन शोषण का आरोप,मिठाई खिलाकर परीक्षा पास कराने का प्रलोभन देकर नाबालिग का किया यौन शोषण

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

गर्भवती होने पर शादी से किया इनकार,मामला दर्ज।

रिपोर्ट–राजीव कुमार

सुपौल जिले में एक इमाम द्वारा नाबालिग से यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इमाम ने नाबालिग के गर्भवती होने पर शादी से अब इनकार कर दिया है। जिसपर पीड़िता की माँ ने इमाम के विरुद्ध त्रिवेणीगंज थाना में मामला दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है।

आरोपी इमाम अब्दुल हाफिज फिलहाल फरार बताया जा रहा है।मामले की गंभीरता को देखते हुए त्रिवेणीगंज पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है।
आरोपी इमाम का नाम अब्दुल हाफीज बताया जा रहा है जो फिलहाल फरार है।


बताया गया है कि करीब साढ़े सोलह वर्षीय नाबालिग पीड़िता अपनी माँ के साथ घर पर रहती थी पीड़िता के पिता बाहर पंजाब में रहकर मजदूरी करता है।


आरोप है कि आरोपी इमाम अब्दुल हाफिज गाँव के मस्जिद में पढ़ाने के साथ साथ गाँव मे लोगों के घर ट्यूशन पढ़ाने का भी काम करता था। इसी कड़ी में आरोपी इमाम पीड़िता के घर भी उसे पढाने जाता था।


आरोप है कि घर मे अकेली पाकर इमाम ने नाबालिग पीड़िता को फोकनिया कि परीक्षा पास कराने का प्रलोभन दिया और मिठाई खिलाकर उसका यौन शोषण किया। कहा गया कि उसके बाद यह सिलसिला जारी रहा। चूंकि पीड़िता के पिता बाहर रहते थे और माँ मजदूरी करने गाँव मे निकल जाती थी।

ऐसे में इमाम उसे जब पढ़ाने आता था तो मौका पाकर उसका यौन शोषण करता रहा। बताया गया कि पिछले करीब छे माह से इमाम उसका यौन शोषण कर रहा था। इस बीच नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद पीड़िता ने इमाम से शादी करने की बात कही। लेकिन इमाम ने उसे ठुकरा दिया।

जिसके बाद पीड़िता ने सारी घटनाएं अपने माँ बाप को बताया। जिसके बाद इस मामले को लेकर लिखित शिकायत त्रिवेणीगंज थाना में किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज आरोपी इमाम की तलास में जुट गई है। जानकारी मिली है कि आरोपी इमाम अब्दुल हाफिज फिलहाल घर छोड़कर फरार है। इस बाबत त्रिवेणीगंज SDPO विपिन कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है, मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a comment

BiharCrime:ईमाम पर लगा नाबालिग से यौन शोषण का आरोप,मिठाई खिलाकर परीक्षा पास कराने का प्रलोभन देकर नाबालिग का किया यौन शोषण

× How can I help you?