Search
Close this search box.

गलगलिया में उत्पाद विभाग द्वारा पिकअप वैन से 837 लीटर विदेशी शराब किया गया जब्त, दो लोगों  गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

तस्करों द्वारा शराब की खेप बिहार ले जाने की थी योजना

गलगलिया/दिलशाद

शनिवार की सुबह करीब 05 बजे गलगलिया मद्य निषेध चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग गलगलिया चेक पोस्ट के प्रभारी शंभू कुमार के नेतृत्व में बंगाल की ओर आ रही
एक पिकअप वैन से भारी मात्रा में कुल 837 लीटर विदेशी शराब के साथ वाहन सवार 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार गलगलिया मद्य निषेध चेकपोस्ट पर ड्यूटी में तैनात एसआई शंभू कुमार के नेतृत्व में जवानों द्वारा दैनिक वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

इसी क्रम में बंगाल की ओर से आ रही एक बीआर 09 आर 2050 बिहार नंबर की एक महिंद्रा पिकअप वैन को रोककर स्कैनर मशीन की मदद से उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उक्त वाहन से कुल 93 पेटी में करीब
837 लीटर विदेशी शराब की खेप जिसमे रॉयल ग्रीन नामक विदेशी शराब बरामद की गई। वहीं मौके से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। बताते चले की मद्य निषेध चेक पोस्ट पर स्कैनर मशीन की मदद से दैनिक वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी क्रम में चेक जांच के दौरान गाड़ी में शराब होने की पुष्टि की गई।

इस दौरान गाड़ी के चालक व सह चालक को गिरफ्तार किया गया है। मद्य निषेध चेकपोस्ट पर तैनात एसआई शंभू कुमार ने बताया कि नई उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उक्त गिरफ्तार व्यक्तियों को न्यायिक हिरासत में किशनगंज भेज दिया गया है। शराब तस्करी के अभियुक्तों में वाहन चालक शिव जी कुमार तथा उपचालक मंटू कुमार दोनों ही जिला समस्तीपुर निवासी के विरुद्ध नई उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की तरह उनके नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था।

Leave a comment

गलगलिया में उत्पाद विभाग द्वारा पिकअप वैन से 837 लीटर विदेशी शराब किया गया जब्त, दो लोगों  गिरफ्तार

× How can I help you?