Search
Close this search box.

किशनगंज : गलगलिया पुलिस ने 702 लीटर शराब किया बरामद,चालक गिरफ्तार

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

पुलिस अधीक्षक सागर कुमार के निर्देश पर पुलिस के द्वारा मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है । इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को गलगलिया चेकपोस्ट पर बंगाल की तरफ से आ रही एक महिंद्रा पिकअप रजिस्ट्रेशन नम्बर-WB69A6657 को चेकिंग के लिए पुलिस टीम द्वारा रोकने का ईशारा किया गया, परंतु पुलिस वाहन देखते ही पिकअप का चालक तेज गति से गाड़ी लेकर भागने लगा जिसे छापामारी दल के द्वारा पीछा कर गलगलिया बस स्टैंड के समीप रोका गया।

वाहन चालक से वाहन को तेज गति से भगाने एवं लोड सामग्री के बारे में पूछताछ करने पर चालक द्वारा बताया गया कि पिकअप पर कटहल की बोरी लोड हैं, तत्पश्चात् पिकअप वाहन की तलाशी ली गयी तो तलाशी के क्रम में पिकअप पर लोड कटहल की बोरी के नीचे अवैध विदेशी शराब का कार्टून पाया गया, चेकिंग के दौरान में कई कार्टून में विदेशी शराब की कुल 1872 बोतलें पायीं गई।

जिसकी कुल मात्रा-702 लीटर पायी गयी। जिसके बाद चालक अशोक चक्रवर्ती, उम्र 22 वर्ष, पे०-विश्वजीत चक्रवर्ती, सा०-चंपासरी बाधाजतीन कॉलोनी, थाना-प्रधान नगर, जिला-दार्जिलिंग (पं० बंगाल) से पूछताछ करने पर बताया गया कि ये सभी पश्चिम बंगाल से शराब की बड़ी खेप लाकर बिहार की अन्य जिलों में तस्करी किया जाता है।

इस संबंध में गलगलिया थाना में सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कांड दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।छापेमारी टीम में राहुल कुमार, थानाध्यक्ष, गलगलिया , मन्नु कुमारी, विजय प्रताप यादव, विनोद कुमार राय , नरेश चन्द्र दास,वीना देवी सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे

किशनगंज : गलगलिया पुलिस ने 702 लीटर शराब किया बरामद,चालक गिरफ्तार

× How can I help you?