Search
Close this search box.

बहादुरगंज में बिजली विभाग के खिलाफ फूटा उपभोक्ताओं का गुस्सा,सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /बहादुरगंज/निशांत

बहादुरगंज नगर क्षेत्र में लगातार बाधित विधुत आपूर्ति से आक्रोशित ग्रामीणों ने मार्केटिंग यार्ड के समीप एलआरपी बहादुरगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।सड़क पर टायर जलाकर ग्रामीण विभाग के खिलाफ आक्रोश जताने लगे. मुख्य मार्ग को जाम कर आक्रोशित ग्रामीणों ने विधुत विभाग के विरुद्ध जमकर नारे बाजी कर अपना रोष जताया ।

वहीँ इस दौरान करीब तीन घंटों तक आवागमन पूरी तरह बाधित रही.आमजनो ने विधुत विभाग एवं प्रशाशन से मांग की है की बहादुरगंज नगर क्षेत्र में लगातार बाधित विधुत आपूर्ति को सही किया जाए.ग्रामीणों ने कहा की ओवरलोड के कारण विधुत आपूर्ति पर हो रही प्रतिकुल असर का समाधान निकाला जाये. आक्रोशित लोगों ने बताया की बहादुरगंज नगर क्षेत्र में चरमराई विधुत सेवा के कारण आमजनो को काफी कठिनाइयों का सामना करना पर रहा है.

बच्चों की पढ़ाई लिखाई के साथ ही साथ आमजनो का जीवन यापन एवं कारोबार भी बुरी तरह प्रभावित हो चूका है.वहीँ इस भीषण गर्मी में लोगों का जीना मुहाल हो चूका है.प्रदर्शनकारियों ने कहा की लगातार चरमराई विधुत आपूर्ति के कारण जहां एक ओर लोग पानी को तरस रहे है वहीँ दूसरी ओर राशन दुकानों में डिजिटल पल्ला भी बंद है.

बाजारों में कैंडल नहीं मिल रही है.वहीँ बिजली के कारण पेट्रोल पम्पो में ईंधन नहीं मिल रही है साथ ही साथ नर्सिंग होम में मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है.

सड़क जाम की सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष बहादुरगंज अभिनव परासर मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर विधुत विभाग के वरीय अधिकारीयों से बातचीत कर जल्द विधुत मुहैया कराने का आश्वाशन दिया।जिसके बाद आवागमन बहाल हुआ। 

बहादुरगंज में बिजली विभाग के खिलाफ फूटा उपभोक्ताओं का गुस्सा,सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

error: Content is protected !!
× How can I help you?