Search
Close this search box.

मतगणना को लेकर डीएम ने राजनैतिक दल के प्रतिनिधियों संग की बैठक

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

जिलाधिकारी तुषार सिंगला की अध्यक्षता में उनके कार्यालय वेश्म में लोक सभा आम निर्वाचन 2024 के मतगणना से सम्बन्धित सभी राजनीतिक पार्टी के साथ बैठक अयोजित की गई।


बैठक में मतगणना से सम्बन्धित सभी बिंदु पर राजनीतिक पार्टी के साथ चर्चा किया गया। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने बताया कि सुबह 6:00 बजे तक सभी मतगणना कर्मी मतगणना केंद्र पर आ जाएंगे और 8:00 बजे से मतगणना शुरू कर दिया जाएगा। बैठक में निर्वाचन पदाधिकारी के द्वारा सभी राजनीतिक दल से अपने-अपने एजेंट की सूची की मांग की गई ताकि मतगणना केंद्र पर कोई समस्या ना हों।

साथ ही मतगणना में प्रयोग होने वाले ईवीएम मशीन का लिस्ट बनाने का निदेश दिया गया। मतगणना केंद्र पर 6 एआरओ और दो ऑब्जर्वर मतगणना पूरी होने तक मौजूद रहेंगे। हीट वेव को देखते हुए मतगणना केंद्र पर प्रशासन की तरफ से पानी और बैठने की समुचित व्यवस्था की जाएगी।

मतगणना केंद्र पर समय समय पर माइक के माध्यम से सूचना दी जाएगी। सभी मीडिया कर्मी को मतगणना केंद्र पर जाने की अनुमति दी जाएगी उसके लिए सभी को आईडी कार्ड दिया जाएगा।

बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी तुषार सिंगला के साथ उप विकास आयुक्त स्पर्श गुप्ता, अपर सम्हार्ता अमरेंद्र कुमार पंकज, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी, सभी एआरओ एवं अन्य पदाधिकारी/कर्मी उपस्थित थे।

मतगणना को लेकर डीएम ने राजनैतिक दल के प्रतिनिधियों संग की बैठक

error: Content is protected !!
× How can I help you?