Search
Close this search box.

किशनगंज:सात दिवसीय हरि नाम संकीर्तन का आयोजन,श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

शहर के मिलनपल्ली स्थित श्रीराधा कृष्ण मंदिर में संकीर्तन सह अष्टजाम में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. श्रीराधा कृष्ण मंदिर परिसर में सात दिवसीय संकीर्तन सह अष्टजाम का आयोजन किया गया है। जिसमें शहर के अलावे ग्रामीण इलाकों से भी भक्त बड़ी संख्या में पहुंच रहे है. हरे राम हरे कृष्ण की धुन से पूरा माहौल भक्तिमय हो उठा है। वहीं संकीर्तन को लेकर मंदिर परिसर को भव्य तरीके से सजाया गया है और भक्तों की सुविधा के लिए तमाम व्यवस्था की गई है ।

मालूम हो कि शहर के मिलनपल्ली स्थित राधा कृष्ण मंदिर में सात दिवसीय संकीर्तन सह अष्टजाम का आयोजन किया जा रहा है जिसमें प्रथम दिन कलश यात्रा निकाली गयी थी.रासलीला की प्रस्तुति भी इस दौरान की जा रही है। इसमें प्रत्येक दिन जिला के अलावे बाहर से आए जात्रा पार्टी द्वारा कीर्तन किया जा रहा है.अष्ट्याम में राना घाट,रायगंज, दालखोला,किशनगंज सहित अन्य जिलों की कीर्तन मंडलियों के द्वारा भाव विभोर करने वाला कीर्तन किया जा रहा है।

आयोजन समिति के लोगो ने बताया कि कई वर्षों से इस तरह का धार्मिक आयोजन किया जाता रहा है. मुहल्ले वासियों में आयोजन को लेकर उत्साह का माहौल है. इस दौरान आयोजन समिति के प्रदीप कुमार सिन्हा, दीप कुमार,
डोमन राम, संतोष साहा, अनिल कुमार बच्चन, अमित कुमार दास, जयदेव दास, विष्णु कुमार दास, जितेंद्र कुमार साह, रत्न कुमार साहा सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे.

किशनगंज:सात दिवसीय हरि नाम संकीर्तन का आयोजन,श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़

× How can I help you?