Search
Close this search box.

श्री हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरो में उमड़ी भक्तो की भीड़,प्रसाद का हुआ वितरण

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में श्री हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर सुबह से ही मंदिरो में भक्तो की भीड़ पूजा अर्चना के लिए उमड़ पड़ी ।इस अवसर पर मंदिरो में आकर्षक साज सज्जा की गई थी। जहा अहले सुबह से भक्त पहुंचे और विधि विधान के साथ भगवान बजरंगबली की पूजा भक्तो के द्वारा की गई। बजरंगबली को भक्तो ने मन पसंद भोग लगाया और सुख शांति हेतु प्रार्थना की।

शहर के रूईधासा, रेलवे कॉलोनी,पश्चिम पल्ली,खगड़ा सहित अन्य स्थानों पर स्थित हनुमान मंदिर में भक्तो का तांता लगा रहा।जन्मोत्सव के मौके पर मंदिरो में कीर्तन का आयोजन भी किया गया साथ ही कई स्थानों से शोभा यात्रा भी निकाली गई ।

पूजा अर्चना के उपरांत खिचड़ी प्रसाद का वितरण भी भक्तो के बीच किया गया ।रूईधासा स्थित हनुमान मंदिर में सोमवार को अखंड रामायण पाठ का आयोजन हुआ जिसका विधिवत समापन मंगलवार को हुआ ।वही संध्या आरती में भक्तो की भीड़ उमड़ पड़ी ।सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ के उपरांत आरती हुई उसके बाद सभी भक्तो के बीच प्रसाद का वितरण किया गया। पूजा को सफल बनाने में पंडित शंभू झा,समीर दुबे,शशि भूषण दुबे,कमलेश ओझा,विकास कुमार,संजीव झा,अभिनंदन शर्मा सहित अन्य लोग नजर आए ।

[the_ad id="71031"]

श्री हनुमान जन्मोत्सव पर मंदिरो में उमड़ी भक्तो की भीड़,प्रसाद का हुआ वितरण

error: Content is protected !!
× How can I help you?