Search
Close this search box.

असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज से फूंका चुनावी बिगुल…कहा सेकुलरिज्म के नाम पर जेडीयू राजद ने मुसलमानो को ठगने का किया है काम

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बिहार में एआईएमआईएम किशनगंज के साथ साथ अन्य सीटों पर भी लड़ेगी लोकसभा का चुनाव

किशनगंज /पौआखाली /रणविजय

मुस्लिम बाहुल्य किशनगंज जिले से लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंकने को लेकर शुक्रवार को ठाकुरगंज विधानसभा क्षेत्र के पौआखाली नगर के ऐतिहासिक मेला ग्राउंड में सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ने एक महती जनसभा को संबोधित किया। ओवैसी ने कहा कि आज देश की राजनीति से देश के मुसलमानों को दूर कर दिया गया है।

देश में फिरकापरस्त ताकतें आरएसएस बीजेपी का बोलबाला सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रधानमंत्री देश के सबसे बड़े पुजारी बने हुए हैं। केंद्र सरकार देश की संविधान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सौ साल पुराना मदरसा को आग में झोंक दिया जाता है। भाजपा के द्वारा उत्तराखंड में यूसीए कानून लागू कर दिया गया।

देश में अकलियतों के मसले को पार्लियामेंट में उठाने वाला तक कोई नही है। अकलियत समाज आज खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। बाबरी मस्जिद मसले एएमयू मसले पर देश की सेक्युलर पार्टियां कांग्रेस और राजद आज खामोश हैं। आज अगर पार्लियामेंट में कोई अकलियतों के हित की बात करती है तो वो है एआईएमआईएम। अकलियतों पर हो रहे जुल्मों सितम की लड़ाई में सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ने वाला आज सिर्फ और सिर्फ बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी ही है। ओवैसी ने सीएम सीएम नीतीश कुमार की तुलना गिरगिट से करते हुए कहा कि गिरगिट जिस तरह से रंग बदलता है ठीक उसी तरह नीतीश कुमार भी कभी राजद कभी भाजपा के तरफ पलटते रहते हैं इस मौकापरस्त राजनीति को देख आज गिरगिट भी शरमा जाए।

सीमांचल की बदहाली के लिए कांग्रेस राजद जेडीयू को जिम्मेदार ठहराते हुए सेक्युलरिजम और विकास के नाम आवाम को ठगने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस सीमांचल में सुरजापुरियों की आबादी 24 लाख है और जिन्हे 36 हजार नौकरियां मिलनी थी, वहां पंद्रह हजार तीन सौ पचास नौकरियां ही बिहार सरकार ने देने का काम किया है।

शेरशाहवादियों की भी नौकरी बिहार सरकार ने छीन ली है, उर्दू शिक्षकों की बहाली नही हो पाई है। उन्होंने कहा सीमांचल की जनता को अपनी आवाज बुलंद करने लिए, सीमांचल के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए किशनगंज लोकसभा क्षेत्र से एआईएमआईएम के प्रदेश सदर और अमौर के विधायक अख्तरुल ईमान को वोट देकर पार्लियामेंट भेजें ताकि आपका तथा सीमांचल के भविष्य को संवारा जा सके। जनसभा को अमौर विधायक अख्तरुल ईमान व अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

असदुद्दीन ओवैसी ने किशनगंज से फूंका चुनावी बिगुल…कहा सेकुलरिज्म के नाम पर जेडीयू राजद ने मुसलमानो को ठगने का किया है काम

error: Content is protected !!
× How can I help you?