Search
Close this search box.

आभूषण व्यवसाई के घर पर डकैती,आभूषण सहित नकदी लूट हुए फरार,जांच में जुटी पुलिस

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

डकैतों द्वारा की गई फायरिंग में सिपाही को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती

15 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने जमकर मचाया तांडव

किशनगंज /प्रतिनिधि

किशनगंज में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है ।मालूम हो की जिले के कोचाधामन प्रखंड अंतर्गत बूढ़ी मारी गांव में करीब 15 की संख्या में पहुंचे डकैतों ने आभूषण व्यवसाई के घर पर बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया । डकैतों ने मुख्य दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया और गृहस्वामी के साथ जमकर मारपीट की साथ ही एक लाख रुपए नकदी समेत सोने चांदी के आभूषण ले कर फरार हो गए।

इस दौरान डकैतों ने फायरिंग और बमबाजी भी किया।जिसमे बताया जा रहा है की एक पुलिस कर्मी को भी गोली लगी है। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना गुरुवार देर रात की है जब गृहस्वामी शीतल कर्मकार अपने घर में सोए हुए थे उसी दौरान घर का दरवाजा टूटने की आवाज सुन कर उनकी नींद खुली तो देखा की दर्जनों लोग गाली गलौज कर रहे है ।

गृह स्वामी सीतल कर्मकार के बेटे मनीष ने बताया की लगभग 15 की संख्या में डकैत थे जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया ।वही उन्होंने बताया की पुलिस को फोन करने के बाद भी पुलिस लगभग एक घंटे देर से पहुंची ।घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

डकैती की सूचना के बाद एसडीपीओ गौतम कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने गृहस्वामी से घटना की जानकारी ली ।उन्होंने कहा की अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा की घटना स्थल से दो खोका बरामद किया गया है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी ।

आभूषण व्यवसाई के घर पर डकैती,आभूषण सहित नकदी लूट हुए फरार,जांच में जुटी पुलिस

error: Content is protected !!
× How can I help you?