Search
Close this search box.

हाजीपुर :मोबाइल ब्लास्ट होने से मजदूर हुआ बुरी तरह जख्मी ,पटना किया गया रेफर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

बिहार /हाजीपुर

बिहार के हाजीपुर में मोबाइल फोन से बात करते समय मोबाइल ब्लास्ट हो गया ।जिससे मोबाइल ब्लास्ट से मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया है ।घटना के बाद घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां से मजदूर की स्थिति गंभीर देख हाजीपुर से बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है ।






दरअसल हाजीपुर के होटल मैनेजमेंट में भवन निर्माण में काम कर रहे हैं मजदूर जब अपने घर बात करने के लिए जिओ के मोबाइल  बटन सेट से फोन लगाया तो अचानक मोबाइल ब्लास्ट कर गया…मोबाइल ब्लास्ट करने से मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया और मजदूर का  दाहिना हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया । ब्लास्ट की आवाज सुनकर साथी मजदूर घायल मजदूर सोहन पासवान के पास पहुंचे तो देखा कि सोहन बुरी तरह से घायल है जिसके बाद सोहन को साथी मजदूर ने आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया जिसके बाद ब्लास्ट से घायल मजदूर की हालत गंभीर देख सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया  ।

इस घटना में घायल मजदूर को इलाज करने वाले डॉक्टर अरविंद कुमार यादव ने बताया कि कुछ भी हो सकता है मोबाइल फटने से भी हो सकता है या बम फटने से भी हो सकता है ब्लास्ट वाली पदार्थ से ऐसा हो सकता है । हम लोग इलाज कर रहे हैं हो सकता है प्लास्टिक सर्जरी के जरूरत पड़ सकता है । इसलिए पटना भेजा जा रहा है ।घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है कि मोबाइल ब्लास्ट होने से भी इस तरह की घटना हो सकती है ।हालाकि यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी देश के कई हिस्सों में मोबाइल विस्फोट की घटनाएं सामने आती रही है ।इसलिए जरूरत है कि मोबाइल का सुरक्षित तरीके से उपयोग किया जाए ।






तस्वीर वर्तमान समय की नहीं है

हाजीपुर :मोबाइल ब्लास्ट होने से मजदूर हुआ बुरी तरह जख्मी ,पटना किया गया रेफर

× How can I help you?