Search
Close this search box.

किशनगंज:दुकान में आग लगने से दो व्यक्ति झुलसे,सदर अस्पताल किया गया रेफर

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

टेढ़ागाछ/किशनगंज/मनोज कुमार

टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र अंतर्गत झुनकी मटियारी के पुल चौक के निकट स्थित एक दुकान में गुरुवार की संध्या आग लगने से दो व्यक्ति आग में झुलस गये।प्राप्त जानकारी के अनुसार संध्या समय दुकान में दुकानदार डोमन प्रसाद सिंह व उनकी पत्नी कल्पना देवी थी।दुकान में बेचने के लिए पेट्रोल भी रखा था।

संध्या समय बिजली नहीं थी।बिजली के आभव में दुकानदार डोमन प्रसाद सिंह की पत्नी कल्पना देवी दिया जलाई।इधर पेट्रोल का गैलन में अचानक आग लग गयी।जिससे दुकान के भीतर तुरन्त आग फैल गयी और दुकान धुंधुकर जलने लगी।अचानक दुकान में आग लगने से दोनों पति पत्नी दुकान के अंदर से बाहर निकल नहीं पाया।दुकान में आग देखकर आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई।

स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों दुकानदार पति पत्नी को बाहर निकाल लिया,लेकिन दोनों बुरी तरह से झुलस गए थे।स्थानीय ग्रमीणों ने आननफानन में इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र टेढ़ागाछ ले गया।

जहां दोनों घायल पति पत्नी को देखने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही टेढ़ागाछ बीडीओ गनौर पासवान एवं सीओ अग्निपीड़ितो की मुलाकात की।उन्होंने बताया डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत देखकर बेहतर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा है।

Leave a comment

किशनगंज:दुकान में आग लगने से दो व्यक्ति झुलसे,सदर अस्पताल किया गया रेफर

error: Content is protected !!
× How can I help you?