Search
Close this search box.

अररिया:पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूट कांड का किया खुलासा,लूट के तीन लाख रुपए बरामद

बेहतर न्यूज अनुभव के लिए एप डाउनलोड करें

रिपोर्ट :अरुण कुमार

अररिया के जोकीहाट में हुए सीएसपी संचालक से हुए लूट कांड का महज 24 घंटे में खुलासा कर लिया है इसके साथ ही लूट के तीन लाख रुपये भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि इस लूट कांड में शामिल अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकामयाब रही। इस रुपये बरामदगी को लेकर एसपी अमित रंजन ने बुधवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन कर पूरी जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि बीते 27 मई सोमवार को हड़वा चौक स्थित सीएसपी संचालक मो.हसनैन कैशर, पिता स्व०अयुब आलम, साकिन हड़वा वार्ड नंबर 4, थाना जोकीहाट से दो अज्ञात मोटरसाईकिल सवार अपराधकर्मियों द्वारा झपटा मारकर बैग में रखे 3 लाख रूपया छिन लेने की घटना सामने आई थी। इसको लेकर पीड़ित हसनैन कैशर ने घटना स्थल से ही जोकीहाट थाना को सूचना दी। मौके पर पुलिस टीम ने पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी इकट्ठा कर अनुसंधान शुरू कर दिया था।


एसपी ने बताया की पुलिस ने सबसे पहले घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। तभी एक फुटेज में पुलिस टीम को एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया।

संदिग्ध व्यक्ति की पहचान राम कुमार, पिता बुटन यादव, साकिन जुरावगंज, थाना कोढ़ा, जिला कटिहार के रूप में की गई।जिसके बाद पुलिस के द्वारा आरोपी के घर पर छापेमारी कर 2 लाख रुपए बरामद कर लिया है ।हालाकि इस छापेमारी के दौरान अपराधी राम कुमार मौके से फरार हो गया। एसपी ने कहा की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

[the_ad id="71031"]

अररिया:पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूट कांड का किया खुलासा,लूट के तीन लाख रुपए बरामद

error: Content is protected !!
× How can I help you?